Kanpur: केस्को ऑफिस में AE ने ऑन ड्यूटी पी बीयर, Video Viral के बाद हुए सस्पेंड

ABC News: शहर के केस्को बिजली कार्यालय में अपनी कुर्सी पर बैठ कर बियर पीने वाले असिस्टेंट इंजीनियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो जरीब चौकी के असिस्टेंट इंजीनियर ऑफिस का बताए जा रहा है. जरीब चौकी डिवीजन के मुख्य कार्यालय में बैठ कर आराम से बियर पी रहे इंजीनियर साहब का नाम तुषार कांत बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार इनके खिलाफ कई शिकायतें विभाग के अधिकारियों तक पहुंची है लेकिन अभी तक इनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा सका है. बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद केस्को एमडी ने इन्हें सस्पेंड कर दिया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस डिवीजन में कार्यरत चतुर्थ क्लास के कर्मी ने बताया, आए दिन साहब ऐसे ही दोपहर के बाद बियर मंगवाते है और शाम तक ऐसी ही इनकी महफ़िल चलती रहती है. कई बार इनका झगड़ा भी यहां काम करने वाले अन्य कर्मियों से हुआ है लेकिन सीनियर होने के नाते अपने पद का गलत प्रयोग करके अन्य कर्मियों को नौकरी से निकलवाने की धमकी देते है. इनके खिलाफ इस लिए कोई एक्शन नहीं होता क्योंकि उनके जानने वाले लोग लखनऊ में बैठते है. जरीब चौकी डिवीजन के अंतर्गत फजलगंज फैक्ट्री एरिया के साथ साथ कई मोहल्ले भी आते है. इसके चलते असिस्टेंट इंजीनियर तुषार कांत के ऊपर फैक्ट्री मालिकों से सांठगांठ करके वसूली करने के भी कई मामले है. इसके बाद अब बीयर पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि, एबीसी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस बीच खबर आ रही है कि केस्को एमडी ने असिस्टेंट इंजीनियर को ​सस्पेंड कर दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media