Kanpur: महज कुछ​ मिनट में हुई महिला की हत्या, पानी लेकर लौटा पति तो हुए होश फाख्ता

ABC News: कल्याणपुर के ब्रम्हदेव चौराहा के पास सुबह के समय बुजुर्ग महिला की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गई. जिस समय कातिलों ने इस वारदात को अंजाम दिया, उस समय महिला का पति अपने पड़ोस में पानी लेने गया था. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पड़ताल की. फो​रेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस का खोजी कुत्ता भी पहुंचा लेकिन कुछ दूर चलकर वापस आ गया. पुलिस हत्या के सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.

मसवानपुर में शिवनगर नई बस्ती में रहने वाले रामविलास रिटायर अध्यापक हैं. रामविलास यहां पर अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी के साथ निवास करते थे. इनके पुत्र और पुत्री दोनों दूसरे प्रदेशों में नौकरी करते हैं. रामविलास का कहना हे कि वह सुबह के समय पड़ोस में पानी लेने गए थे. जिस समय वह घर से निकले थे, उस समय पत्नी लक्ष्मी अखबार पढ़ रही थी. जब पानी लेकर वह वापस लौटे तो घर के अंदर किचन के पास लक्ष्मी का रक्तरंजित शव पड़ा था. यह देखकर उनके होश फाख्ता हो गए. इसके बाद उन्होंने अपने साले के बेटे को वारदात की जानकारी दी.

फो​रेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉयड ने पड़ताल, एसएसपी भी पहुंचे
हत्या की जानकारी पाकर एसएसपी अनंत देव भी मौके पर पहुंच गए. फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड ने भी पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए. पुलिस के सामने मृतका के घर वालों ने अहम बात कही. एसएसपी अनंत देव का कहना है कि हंसिया से महिला के पेट में वार कर उसकी हत्या की गई है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर पड़ताल की जा रही है. मृतका के घरवालों और पति के बयानों के आधार पर भी जांच की जा रही है. जल्द इस घटना का खुलासा होगा.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

यह भी पढ़ें…

सुबह मॉर्निंग वॉक फिर अपनों से मुलाकात, गांव आने का भरोसा देकर विदा हुए राष्ट्रपति

KANPUR: जनता की असुविधा पर चिंतित हुए राष्ट्रपति-नगर​ निगम सदन में ये बातें बोलीं

KANPUR: मुरे कंपनी पुल के पास पकड़े जाली नोट के तस्कर, ऐसे करते थे जाली नोटों की तस्करी


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media