Kanpur: अगस्त के पहले दिन भी कोरोना के 250 नए केस, नौ की मौत

ABC News जुलाई के बाद अगस्त के पहले दिन भी कोरोना का कहर उसी तरह जारी है. अगस्त के पहले दिन कानपुर में कोरोना के 250 नए के सामने आए हैं. सीएमओ की तरफ से जारी की गई पिछले 24 घंटे की रिपोर्ट में यह केस सामने आए हैं. इसी के साथ कोरोना के कुल संक्रमित मामले बढ़कर अब 5416 पर पहुंच गए हैं. वहीं, एक्टिव केस की संख्या भी तीन हजार के आंकड़े को पार कर गई है. कानपुर में अब एक्टिव केस की संख्या 3018 पर पहुंच गई है.

सीएमओ की तरफ से जारी रिपोर्ट में बताया गया कि कोरोना के नए मामले श्यामनगर, किदवईनगर, काकादेव, मेडिकल कॉलेज, बाबूपुरवा, पांडुनगर, हर्षनगर, रावतपुर, लाजपतनगर, लालबंग्ला, नयापुरवा, शास्त्रीनगर, जाजमउ, अनवरगंज, कल्याणपुर, छोटी जूही, हरजिंदरनगर, रतनपुर, पनकी, कौशलपुरी, लाटूश रोड, बर्रा, नेहरूनगर, रतनलालनगर, फूलबाग, तिलकनगर, कमलानगर, स्वरूपनगर, अशोकनगर, गुजैनी, बेनाझावर, दबौली, हूलागंज, फेथफुलगंज, मूलगंज, नयागंज, आजादनगर, गोविंदनगर, रामपुरम, नौबस्ता, केशवनगर,शिवकटरा, चकेरी, अर्मापुर, मेहरबान सिंह का पुरवा, तात्याटोपेनगर, कैंट, रेलबाजार, शारदानगर, विष्णुपुरी से हैं. शनिवार को 2087 लोगों के टेस्ट किये गए.

नौ लोगों की मौत, 51 स्वस्थ
शनिवार को कोरोना की वजह से नौ लोगों की मौत हो गई. जिन लोगों की मौत हुई, उसमें गुजैनी, पुराना कानपुर, कल्याणपुर, विजयनगर, लालबंग्ला, आरके नगर, काकदेव, चौक सराफा और साहबनगर के मरीज शामिल हैं. इसी के साथ कोरोना से होने वाली मौतें अब 209 पर पहुंच गई है. इसके साथ ही 51 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो गए. कानपुर में अब तक 2189 मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media