कंगना रनौत की बढ़ी मुसीबतें, दिल्ली असेंबली के पैनल ने भेजा समन

ABC NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने पोस्ट और बयानों की वजह से अक्सर ही मुसीबत में फंस जाती हैं. बीते कुछ समय से कभी कंगना पर देश विरोधी का आरोप लग रहा है तो कभी वो किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से करने पर चर्चा में रही हैं. वहीं अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुसीबत एक बार फिर बढ़ने वाली है. दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति द्वारा कंगान को समन किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इस समन में कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. इस समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मे बीजेपी सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद किसान आंदोलन की तुलना खालिस्तानी आंदोलन से की थी. जिसके बाद देश के कई हिस्सों में उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गईं. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर कंगना के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट उनकी बेबाकी बयानी की वजह से ही सस्पेंड किया गया था. ट्विटर सस्पेंड होने के बाद से कंगना अपनी भड़ास इंस्टाग्राम और फेसबुक पोस्ट के जरिए निकालती हैं. कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘दुखद, शर्मनाक और गलत… अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है…’

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना आखिरी बार तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में नजर आई थीं. एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगू में रिलीज की गई थी. आने वाले समय में कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में काम करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह एयरफोर्स की फाइटर पायलट का किरदार निभा रही हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media