2022 के UP चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी कंगना, दिया बड़ा हिंट

ABC NEWS: अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) बीते दिनों कृष्ण लला के दर्शन के लिए वृंदावन पहुंची थी. जहां से दर्शन करते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही उन पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस बीच मीडिया के साथ बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो साल 2022 में बीजेपी (Bhartiya Janata Party) के लिए कैम्पेनिंग करने वाली हैं. तो उन्होंने अपने जवाब से लोगों की बोलती बंद कर दी. साथ ही अपने जवाब से लोगों के मन में एक सवाल भी छोड़ दिया.

गौरतलब है कि अगले साल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Elections) में चुनाव होने वाले हैं. वहीं, कंगना पर अक्सर बीजेपी के समर्थन में बयान देने के आरोप लगते रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस जब वृंदावन पहुंची तो मीडिया ने बीजेपी कैम्पेनिंग को लेकर उनसे सवाल पूछ लिया. जिस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं किसी पार्टी से नहीं आती हूं. जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए प्रचार करूंगी.’

इस दौरान कंगना ने मीडिया से यह भी कहा, उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लोगों को भगवान कृष्ण का “वास्तविक जन्मस्थान” दिखाने का प्रयास करेंगे. पीटीआई में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने ये भी दावा किया कि जिस स्थान पर भगवान कृष्ण का जन्म हुआ था, वहां एक ईदगाह है. उन्होंने ये भी कहा कि जो “ईमानदार, बहादुर, राष्ट्रवादी हैं और देश के बारे में बात करते हैं, उन्हें पता चल जाएगा कि मैं जो कह रही हूं वह सही है.” कंगना के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि उन्हें बीजेपी पर पूरा विश्वास है. वो ये मानती हैं कि बीजेपी राष्ट्रवादी पार्टी है. ऐसे में क्या ये समझना सही नहीं होगा कि कंगना आने वाले चुनाव में बीजेपी (Bhartiya Janata Party) के लिए प्रचार कर सकती हैं?

खैर, बात की जाएं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो कंगना (Kangana Ranaut) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें ‘धाकड़’, ‘तेजस, ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘ईमली’ और ‘सीता’ में दिखने वाली हैं. फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media