Air India में नौकरी का मौका, इन पदों के लिए भर्ती, डाउनलोड करें अप्लीकेशन फॉर्म

ABC News: एयर इंडिया में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी. एयर इंडिया की सब्सिडियरी कंपनी एआई इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड (एआइईएसएल) ने जूनियर एग्जीक्यूटिव – फाइनेंस और असिस्टेंट सुपरवाइजर-एकाउंट्स के पदों पर भर्ती के लिए एक संशोधित विज्ञापन जारी किया है. कंपनी द्वारा 13 अगस्त 2021 को जारी विज्ञापन के अनुसार, कंपनी के हैदराबाद, कोलकाता, दिल्ली, मुंबई और नागपुर स्थित केंद्र पर दोनो ही पदों की कुल 22 रिक्तियों के लिए उम्मीदवार की भर्ती संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है.


आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार एयर इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट, airindia.in पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं. आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती अधिसूचना में ही दिया गया है. इस अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए 28 अगस्त 2021 की शाम 5 बजे तक इस पते पर जमा कराएं – एआई इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड (एआइईएसएल), पर्सोनेल डिपार्टमेंट, सेकेंड फ्लोर, सीआरए बिल्डिंग, सफदरजंग एयरपोर्ट कॉम्पलेक्स, अरबिंदो मार्ग, नई दिल्ली- 110003. आवेदन के साथ उम्मीदवारों को 1,500 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट भी संलग्न करना होगा जो कि एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेस लिमिटेड के नाम से नई दिल्ली में देय होना चाहिए.
जानें योग्यता
जूनियर एग्जीक्यूटिव – फाइनेंस – उम्मीदवारों को चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) या कॉस्ट एण्ड मैनेजमेंट एकाउंटेंट (सीएमए) की इंटर परीक्षा या फाइनेंस में फुल टाइम एमबीए डिग्री प्राप्त किया होना चाहिए. साथ ही, सम्बन्धित कार्य का कम से कम 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए. अधिकतम आयु सीमा 1 अगस्त 2021 को 30 वर्ष ह.
असिस्टेंट सुपरवाइजर-एकाउंट्स – उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य संस्थान से कॉमर्स ग्रेजुएट होना चाहिए और सम्बन्धित कार्य का कम से कम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए. अधिकतम आयु सीमा 1 अगस्त 2021 को 28 वर्ष है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media