चार जिंदगियों के लिए बारिश बनी काल, फतेहपुर में कच्चा घर ढहने से हुई मौत

ABC News: बीते दो दिन से जारी बारिश ने जनजीवन को खासा प्रभावित किया है. फतेहपुर में अलग अलग जगह मकानों के गिरने से दो सगी बहनों समेत चार लोगों की मौत हो गई और छह लोग जख्मी हुए हैं. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है. वहीं बारिश जारी रहने से कच्चे मकान में रहने वालों के दिल दहल रहे हैं.


बीते दो दिन से मानसून सक्रिय होने और आसमान में बादल छाने के बाद लगातार बारिश जारी है. बुधवार शाम से जारी बारिश अब कच्चे मकानों के लिए कहर बनने लगी है. गुरुवार को अलग-अलग स्थानों सीलन के चलते कच्चे मकान ढहने लगे तो दिल दहल गए. फतेहपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के महरहा गांव में बुधवार को बच्चीलाल अपनी पत्नी उमा व दो वर्षीय बेटी कोमल के साथ कोठरी में सो रहे थे. तड़के पहर कोठरी की छत भरभरा कर गिर गई, जिससे मलबे में दबकर कोमल की मौत हो गई. वहीं बच्चीलाल व उमा घायल हो गए. फतेहपुर जिले की अन्य घटना में सुल्तानपुर थाना क्षेत्र दरियापुर गांव में घर के बाहर राकेश लोधी और उसकी पत्नी छप्पर के नीचे सो रहे थे. उनकी 12 वर्षीय बेटी गुडि़या व तीन वर्षीय मुस्कान कोठरी में चारपाई में सो रही थी. बारिश से रात में कोठरी ढह जाने से दोनों बहनें मलबे में दब गई. घटना के बाद हाहाकार मच गया. परिजन व ग्रामीणों ने किसी तरह से दोनों बहनों को बाहर निकाला और सीएचसी हथगाम ले गए. यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इसी प्रकार ललौली थाना क्षेत्र के जजरहा गांव में 26 वर्षीय राकेश की कच्ची कोठरी में दबकर मौत हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media