IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स ने रचा इतिहास, क्विंटन डी कॉक का तूफानी शतक

Spread the love

ABC News: इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को इतिहास रचा गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स  के ओपनर्स ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो कभी नहीं हो सका. क्विंटन डि कॉक और केएल राहुल ने तूफानी बैटिंग कर पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी की.

लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 का स्कोर बनाया है. क्विटंन डि कॉक ने इस पारी में 140 रन बनाए, जबकि कप्तान केएल राहुल ने 68 रनों की शानदार पारी खेली. दोनों के बीच 210 रनों की पार्टनरशिप हुई, जो आईपीएल में इतिहास है. इस पारी में क्विंटन डि कॉक ने पूरा मेला लूट लिया, जिन्होंने 70 बॉल में 140 रन बनाए. इस दौरान क्विंटन डि कॉक ने 10 चौके और 10 छक्के बरसाए. अपना शतक पूरा करने के बाद तो डि कॉक बिल्कुल नहीं रुके और लगभग हर बॉल पर बड़ा शॉट खेला. कप्तान केएल राहुल ने डि कॉक का बेहतरीन साथ दिया और लगातार उन्हें स्ट्राइक देते रहे. साथ ही केएल राहुल ने 68 रनों की तेज पारी खेली. राहुल ने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के जमाए.  केएल राहुल और क्विंटन डि कॉक के बीच में हुई ये पार्टनरशिप ऐतिहासिक रही. आईपीएल के इतिहास में पहले विकेट के लिए यह सबसे बड़ी साझेदारी है. वहीं आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी पारियों की बात करें तो यह तीसरी सबसे बड़ी पार्टनरशिप है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media