IPL 2022: LSG की हार पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- ऐसे खिलाड़ियों के लिए जगह नहीं

ABC News: IPL 2022 के 57वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को 145 रनों का टारगेट दिया था, जवाब में लखनऊ की पूरी टीम सिर्फ 82 रन बनाकर आउट हो गई. खिताब की बड़ी दावेदार मानी जा रही लखनऊ की टीम इतनी शर्मनाक हार नहीं झेल पाई, इस वजह से टीम के मेंटर गौतम गंभीर  सभी खिलाड़ियों पर बुरी तरह भड़के हैं.

लखनऊ की इतनी बुरी हार के बाद गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों पर जमकर गुस्सा निकाला है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने सोशल मीडिया पर गंभीर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान गंभीर ने कहा, ‘हारने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि खेल में एक टीम हारती और एक जीतती है. लेकिन हार मान लेने में दिक्कत है और हमने गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार मान ली थी. आज के मुकाबले में हम काफी कमजोर नजर आए और इतने बड़े टूर्नामेंट में कमजोरों के लिए कोई जगह नहीं है.’गंभीर ने आगे कहा, ‘हमारी टीम ने इससे पहले भी अच्छी क्रिकेट खेली है और कई बड़ी टीमों को मात भी दी है. लेकिन गुजरात के खिलाफ ऐसा लग रहा था कि हमारे पास कोई गेम सेंस ही नहीं है.

गुजरात ने इस मुकाबले में अच्छी बॉलिंग की और हम उनसे इसी की उम्मीद भी कर रहे थे. इंटरनेशनल क्रिकेट में इसी तरह की चुनौती के लिए ही मेहनत की जाती है. ऐसे में हमें इस हार से सबक लेना चाहिए.’ लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. टेबल के टॉप पर पहुंचने के लिए इन दोनों टीमों में कड़ी टक्कर देखने की उम्मीद थी लेकिन ये मुकाबला एकतरफा ज्यादा नजर आया. यहां तक कि लखनऊ की टीम इस मैच में 100 के स्कोर तक पहुंचने में नाकामयाब रही. सिर्फ 145 रन का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम सिर्फ 82 रन अपने 10 विकेट खोकर बना पाई. लखनऊ की ओर से सिर्फ दीपक हुड्डा 27 के स्कोर तक पहुंच पाए. इसके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज 20 तक भी नहीं पहुंच पाया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media