IPL 2021: KKR के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स तक पहुंचा कोरोना वायरस, 3 लोग पॉजिटिव

ABC News: IPL 2021 में कोरोना वायरस का दायरा बढ़ता ही जा रहा है. कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब चेन्नई सुपरकिंग्स के सपोर्ट स्टाफ के तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर कोरोना के चपेट में आ गए हैं. 2 मई को टेस्टिंग के बाद यह नतीजे आए हैं. माना जाता है कि टीम के बाकी सभी लोग नेगेटिव हैं. इनके अलावा दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के पांच ग्राउंड्समैन भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके साथ ही आईपीएल 2021 में एक ही दिन में कोरोना के मामलों की संख्या 10 हो गई है.

अभी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दिल्ली में हैं. समझा जाता है कि विश्वनाथन, बालाजी और बस क्लीनर का 3 मई को दोबारा टेस्ट किया गया है ताकि फाल्स पॉजिटिव की संभावनाओं को खत्म किया जा सके. अगर ये तीनों लोग इस टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो इन्हें टीम बबल से बाहर 10 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा. साथ ही लगातार दो नेगेटिव टेस्ट के बाद ही ये लोग दोबारा टीम से जुड़ पाएंगे.

भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके बालाजी 1 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के डगआउट का हिस्सा थे. इससे पहले आईपीएल 2020 से पहले भी चेन्नई के कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे. अभी आईपीएल 2021 के मैच दिल्ली और अहमदाबाद में हो रहे हैं. ये दोनों शहर कोरोना वायरस के चलते बुरी तरह प्रभावित हैं. इससे पहले टूर्नामेंट के पहले चरण के मैच चेन्नई और मुंबई में हुए थे. उस समय एक भी केस सामने नहीं आया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media