Ind vs NZ: टीम इंडिया की शानदार वापसी, Tea तक न्यूजीलैंड का स्कोर 249/6

ABC News: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले का आज तीसरा दिन है. कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले जा रहे इस मैच के दूसरे दिन भारत की पहली पारी 345 रन पर सिमटी. जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने बिना किसी नुकसान के 129 रन बनाए थे. मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड के ओपनर टाम लेथम और विल यंग ने 129 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया.

संभलकर बल्लेबाजी करते हुए दोनों बल्लेबाजों ने टीम के स्कोर को बिना किसी नुकसान पर 150 रन तक पहुंचाया. आर अश्विन ने भारत को पहली कामयाबी दिलाई. यंग 214 गेंद पर 15 चौके की मदद से 89 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान केन विलियमसन 18 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर lbw होकर वापस लौटे. लंच से ठीक पहले कप्तान विलियमसन आउट हुए मैच को रोकने का फैसला लिया गया. 2 विकेट पर 197 रन के स्कोर पर टीम लंच पर गई.

लंच के बाद सब्सीट्यूट भरत ने विकेट के पीछे अक्षर पटेल की गेंद पर रोस टेलर का लाजवाब कैच पकड़ा. इसके ठीक बाद अक्षर ने हेनरी निकल्स को 2 रन के स्कोर पर lbw आउट कर भारत को एक और सफलता दिलाई. अक्षर ने शतक की तरफ बढ़त रहे लेथम को चकमा दिया और भरत ने उनको स्टंप कर दिया. 282 गेंद पर 10 चौका लगाकर 95 रन के स्कोर पर वह आउट हुए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media