IND vs ENG: ऋषभ पंत ने लगाई फिफ्टी, जडेजा के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला

Spread the love

ABC News: भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन के मैदान पर 5वां रिशेड्यूल मैच खेला जा रहा है. इस मैच में मेजबान इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. भारत ने पहले दिन चायकाल तक 5 विकेट खोकर 174 रन बना लिए हैं. एक समय भारतीय टीम 98 रन के स्कोर पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद पंत और जडेजा ने छठे विकेट के लिए 101 गेंद में 76 रन की साझेदारी करके टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है.

रविंद्र जडेजा 65 गेंद में 32 और ऋषभ पंत 52 गेंद में 53 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. गिल और पुजारा ने भारत को ठोस शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 27 रन जोड़े मगर इस जोड़े को जेम्स एंडरसन ने अपने अनुभव से तोड़ते हुए भारत को पहला झटका दिया. गिल 17 रन बनाकर स्लिप में जैक क्रॉली के हाथों कैच आउट हुए. इसके बाद चेतेश्वर पुजारा के रूप में टीम इंडिया को दूसरा झटका 46 के स्कोर पर लगा.

पुजारा को भी एंडसन ने अपने जाल में फंसाया. वह 46 गेंदों पर 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. बारिश की वजह से लंच का ऐलान समय से पहले किया गया. लंच होने के लगभग दो घंटे बाद खेल शुरू हुआ और तीसरे ओवर में हनुमा विहारी 20 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं. अय्यर भी 15 रन ही बना सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media