सोनू सूद के ऑफिस पहुंची Income Tax व‍िभाग की टीम, 6 प्रॉपर्टीज की पड़ताल का दावा

ABC News: मशहूर अभिनेता सोनू सूद के मुंबई ऑफ‍िस पर इनकम टैक्‍स व‍िभाग ने ‘सर्वे’ क‍िया है. खबर है कि 6 अलग-अलग इलाकों में ये छापामारी हुई है. बता दें, पिछले महीने ही सोनू सूद को द‍िल्‍ली सरकार ने स्‍कूली बच्‍चों के लिए शुरू किए मेंटरश‍िप कार्यक्रम का ब्रांड एम्‍बेसडर बनाया है.

गौरतलब है कि पिछले महीने अगस्त में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सोनू सूद ने मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल और एक्टर सोनू सूद ने संयुक्त रूप से मीडिया को भी संबोधित किया था. सीएम केजरीवाल ने कहा था कि सोनू सूद दिल्‍ली सरकार के खास प्रोग्राम ‘देश के मेंटॉर्स’ का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि दिल्‍ली का शिक्षा विभाग जल्द ही ‘देश के मेंटॉर्स’ कार्यक्रम शुरू करेगा. सोनू सूद इसके ब्रांड एंबेसडर बनने को राजी हो गए हैं. सीएम केजरीवाल ने इस मौके पर कहा कि एक्‍टर सोनू सूद अपने काम और समाज के प्रति जिम्‍मेदारियों को निभाने के चलते लोगों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं. बता दें, कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) एक बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर रहे हैं, जो पिछले डेढ़ साल से जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं. इसलिए वह लोगों के दिलों में छा चुके हैं. सोनू जिस तरह से निस्वार्थ लोगों की सेवा कर रहे हैं, उससे वह रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना के दौर में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. उन्होंने कई लोगों को ना सिर्फ अपने घर पहुंचाने का इंतजाम किया, बल्कि उन तक दवाइयां, ऑक्सजीन सिलेंडर जैसी चीजें भी पहुंचाई थीं सोनू सूद बीते काफी दिनों से राजनीति में आने की रिपोर्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, एक्टर ने काफी पहले ही ये साफ कर दिया है कि उन्हें पॉलिटिक्स में उतरने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media