हापुड़ के इस गांव में बीजेपी छोड़कर अन्य दलों के प्रत्याशियों की एंट्री पर लगी रोक, रोचक है वजह

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) नजदीक आते ही हापुड़ (Hapur) जनपद का एक गांव इन दिनों खूब चर्चा में है. हापुड़ जनपद का लाखन गांव (Lakhan Village) एक पोस्टर के लिए खूब चर्चा का विषय बन रहा है. धौलाना विधानसभा के अंतर्गत आने वाले इस गांव के सभी लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के समर्थन में गांव के सभी रास्तों पर पोस्टर-बैनर लगा दिए हैं और उन पर लिख दिया है कि ‘हमारा गांव लाखन योगी आदित्यनाथ जी के साथ है यहां किसी और पार्टी के उम्मीदवार आकर अपना समय बर्बाद ना करें.’ इस तरह के पोस्टर गांव के सभी रास्तों पर लगा दिए गए हैं, जिसके चलते यह गांव सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आस-पास के गांव में भी इस गांव की चर्चाएं की जा रही है.

गांव में 2600 मतदाता
बता दें कि लाखन गांव की आबादी करीब 3000 के आसपास है लेकिन यहां 2600 मतदाता वोट डालते हैं. ग्रामीणों का कहना है कि जब से उन्होंने यह पोस्टर और बैनर लगाए हैं तब से अन्य किसी पार्टी का कोई भी प्रत्याशी उनके गांव में नहीं आया है. गांव निवासी भूरे का कहना है कि धौलाना विधानसभा से बसपा के विधायक रहे असलम चौधरी आज तक गांव में नहीं आए हैं, जिसके चलते विकास कार्य नहीं हुए. इसलिए उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार के समर्थन में यह पोस्टर लगाए हैं.

ग्रामीणों का कहना है कि योगी सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में बेहतर विकास कार्य, स्वास्थ्य सुविधाएं और गरीबों को राशन देने का काम किया है. इसलिए वो फिर से प्रदेश में योगी सरकार और धौलाना विधानसभा में बीजेपी के विधायक का समर्थन करते हैं. ग्राम प्रधान के साथ सभी लोगों ने मिलकर अपनी सहमति से यह पोस्टर लगाए हैं. ग्राम प्रधान नितेन्द्र तोमर का कहना है कि प्रदेश में योगी सरकार होने के बावजूद धौलाना विधानसभा में बीजेपी का विधायक नहीं था. जिसके चलते क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो सका. 5 साल तक बसपा से विधायक रहे असलम चौधरी यहां कभी दिखाई नहीं दिए. अब यहां की जनता बीजेपी के विधायक को चुनेगी जिससे विकास कार्य तेजी से होंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media