प्रयागराज में फिर 5 लोगों की निर्मम हत्या, महिलाओं-बच्चों की ईंट से मार-मार कर ले ली जान

ABC NEWS: संगम नगरी प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ईंट पत्थर से मारकर कर हत्या करने के बाद मृतक के घर में आग लगा दी. वहीं, एक 5 साल की बच्ची पर भी वार किया है. उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, वारदात में 5 साल की बच्ची साक्षी पुत्री सुनील घायल हुई है. उसे प्रयागराज के स्वरूपरानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, शनिवार सुबह थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी गंगा पार क्षेत्राधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही घटना की सूचना जिलाधिकारी संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार को भी दे दी गई है. जिलाधिकारी प्रयागराज संजय खत्री व एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार मौके पर पहुंचे हैं. वहीं दूसरी ओर घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. ग्रामीणों से मिली सूचना के मुताबिक, सभी मृतक घर के बरामदे में सो रहे थे. वहीं घर के भीतर से धुंआ उठता भी पाया गया है. जिसे पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बुझा दिया. हालांकि अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

मृतकों के नाम
राज कुमार 55 पुत्र स्वर्गी राम अवतार

कुसुम देवी 53 वर्ष पत्नी राजकुमार

मनीषा कुमारी 25 वर्ष विकलांग पुत्री राजकुमार

सविता 23 वर्ष सुनील कुमार

मीनाक्षी 2 वर्ष पुत्र सुनील कुमार

बता दें कि यूपी के प्रयागराज जनपद में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अधिकतर वारदात गंगापार इलाके में ही हो रहा है. इससे पहले नवाबगंज थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले सामूहिक हत्याकांड की घटना हुई थी. एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या धारदार हथियार से कर दी गई थी. उनमें पति-पत्‍नी और उनकी तीन बेटियां थीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media