हमीरपुर में पत्नी से परेशान शख्स ने बीच चौराहे में पुलिस के सामने काट डाली अपनी गर्दन और यह बोला

ABC NEWS: हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात ने सब को हैरान कर दिया है (Crime in UP). जहां पत्नी से प्रताड़ित एक शख्स ने चौराहे पर पुलिस टीम के सामने ही अपनी गर्दन पर चाकू चला डाली (Man Stab himself in front of Police), चाकू चलते ही युवक की गर्दन से खून ही खून बहने लगा. जिसके बाद पुलिस (Hamirpur Police) और स्थानीय लोगों ने घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मामला हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना कस्बे का है.

यहां आज बस स्टैंड तिराहे पर मुस्करा थाना प्रभारी विनोद कुमार अपनी टीम के साथ चेकिंग में लगें थे, तभी खड़ही लोधन गांव निवासी महेंद्र विश्कर्मा नामक आदमी यहां आ पहुंचा. यहां पहुंचते ही उसने पुलिस से कहा कि उसके साले उसे मारना चाहते हैं तो वो खुद क्यो न मर जाये. इतना कहते ही उसने चाकू निकाली और अपने गर्दन में चला दी. यह नजारा देख कर तिराहे में हड़कंप में मच गया और स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस से कहा था- पुलिस के सामने ही मरूंगा, जिससे पुलिस देखे वो मरा कैसे

चेकिंग कर रही पुलिस टीम के पास पहुंचते ही महेंद्र ने पुलिस से कहा कि उसके साले उसे मारना चाहते हैं. इसलिए वो मरना चाहता है तभी पुलिस ने उससे घर जाने को कहा लेकिन उसने कहा कि वो पुलिस के सामने ही मरना चाहता है जिससे पुलिस देखे की वो कैसे मरा है. इतना कहते हुए उसने चाकू निकली और अपने गर्दन में चला ली. पुलिस की माने तो महेंद्र की शादी जालौन जिले के उरई में हुई थी. महेंद्र की पत्नी से विवाद के चलते पिछले चार साल से वह अपने मायके में रह रही है. उसका अपने सालों से भी विवाद हो चुका है इसीलिए वो डिप्रेशन में रहता है और आज उसने अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या की कोशिश की है.

डॉक्टर बोले- गर्दन पर गंभीर चोट के निशान, हालत नाजुक

महेंद्र ने भीड़ भाड़ वाले तिराहे पहुंचकर पुलिस से बात करने के बाद अपनी गर्दन में चाकू चला ली. चाकू चलते ही गर्दन से खून का फवारा बहने लगा. इस घटना को देखने के लिए वहां पुलिस के साथ सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी. इस घटना के बाद पुलिस और लोगों ने महेंद्र को इलाज के लिए सामुदायिक केंद मुस्करा में भर्ती करवाया. जहां के डॉक्टर शिवजी गुप्ता की माने तो महेंद्र की गर्दन में गम्भीर चोटों के निशान हैं, खून ज्यादा बह चुका है और उसकी हालत नाजुक है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media