फर्रुखाबाद में किशोर ने कुल्हाड़ी से काट कर बहन को उतारा मौत के घाट,थाने पहुंचकर कुबूला गुनाह

Spread the love

ABC NEWS: फर्रुखाबाद  जिले में मंगलवार शाम रूह को कंपा देने वाली खबर सामने आयी .घटना कमालगंज थाने के अंतर्गत आने वाले गदनपुर देवराजपुर गांव की है. जहां किसी बात से नाराज किशोर ने घर के अंदर अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. उसके बाद वह कुल्हाड़ी लेकर अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा. लोगों ने उसके हाथ और हथियार में खून लगा देख कुल्हाड़ी छीन ली. इसके बाद वह यहां से सीधे थाने पहुंचा। अारोपित किशोर ने वहां मौजूद सिपाहियों काे बताया कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने भी किशोर से पूछताछ की है. उनक कहना है कि इस मामले में स्वजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है.
ये है मामला: गांव गदनपुर देवराजपुर निवासी ग्रामीण के दो पुत्र-चार पुत्रियां हैं. वह बड़े पुत्र के साथ जयपुर में चप्पल की फैक्ट्री में काम करते हैं. गांव में ग्रामीण की पत्नी, तीन पुत्रियां और छोटा पुत्र रहता है. मंगलवार की शाम को ग्रामीण का 17 वर्षीय पुत्र अपनी सबसे छोटी बहन को कमरे में खींच ले गया और उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए. गर्दन में कुल्हाड़ी लगने से किशोरी खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ी. किशोरी की चीख सुनकर पहुंचे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वह आरोपित बड़ी बहन की ससुराल पहुंचा और उसके देवर के बारे में पूछा. वहां उसका देवर नहीं मिला. लोगों ने उसकी मंशा भांपकर किशोर से कुल्हाड़ी छीन ली. इसके बाद किशोर कमालगंज थाने गया और सिपाहियों से बताया कि उसने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इस पर सिपाही हतप्रभ रह गए. सिपाहियों ने उसे हवालात में बंद किया और आनन-फानन थाना प्रभारी अजय नरायण के साथ पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली.
पुलिस अधीक्षक अशाेक कुमार मीणा, सीओ अमृतपुर अजेय कुमार शर्मा ने हत्यारोपित से पूछताछ की. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. हालांकि इस मामले में स्वजन कुछ बताने को तैयार नहीं हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या करने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media