इटावा के सैफई में साधु की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, कुटिया के पास मिला खून से लथपथ शव

ABC NEWS: इटावा के सैफई के ग्राम पंचायत बरौली कला में गांव से करीब एक किलोमीटर दूरी पर कुटिया बनाकर रह रहे 55 वर्षीय साधु की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. साधु की पहचान रामजी 55 वर्षीय पुत्र मेवाराम निवासी सकरावा थाना सौरिख जनपद कन्नौज के रूप में की गई. ग्राम पंचायत बरौली कला के गांव नगला मंतिक में साधु की बहन की शादी हुई थी. जिस नाते साधु रामजी यहां पिछले एक साल से गांव बरौली कला और हरचंदपुरा के बीच बंबा के किनारे ऊसर में बने नगर सेन मंदिर पर कुटिया बनाकर तीन गाय पालकर भजन पूजन करते थे. गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने रामजी के शव को वहां पर पड़ा हुआ देखा. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

थाना प्रभारी सैफई मो. तारिक मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिली. साधु रामजी के स्वजन को कन्नौज सूचना दी गई है. उनके आने का इंतजार किया जा रहा है। एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, सीओ विजय सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media