बुलंदशहर में मामूली विवाद में दबंगों ने मासूम की जीभ में घुसाई कैंची, अभी तक कोई अरेस्ट नहीं

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) के थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के बोरौली गांव में मासूम बच्चे की जीभ में कैंची घुसाकर उसे लहुलूहान कर दिया. मामूली विवाद में इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी अभी भी खुले में घूम रहे हैं. पुलिस (Police) अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. जबकि बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है और वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा है.

दरअसल, पूरा मामला दो बच्चों के बीच लड़ाई का था. जिसके बाद एक बच्चे के परिवार ने 12 साल के मासूम के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया. दूसरे बच्चे के परिवार के तीन युवकों ने मासूम को सबक सिखाने के लिए उसके जीभ के जीभ में ही कैंची घुसा दी. इस विवाद में दूसरे बच्चे के सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं. शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 324 के तहत मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन किसी भी आरोपी गिरफतारी घटना के 24 घंटे बाद भी नहीं हो सकीय है.

जानकारी के मुताबिक मासूम बच्चे को तीन लोगों ने पकड़ कर जबरन उसके जीभ कैंची में घुसा दी. जिसके बाद बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. मासूम बच्चे के मुंह से लगातार खून निकल रहा था, लेकिन आस-पास मौजूद किसी ने भी उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया। किसी तरह थाने पहुंचे बच्चे ने पुलिस को आपबीती बताई लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाई नहीं की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media