मदरसे के इमाम को उम्रकैद, मैनपुरी में आठ साल की बच्ची से किया था दुष्कर्म

Spread the love

ABC NEWS: मैनपुरी जिले में आठ साल की बच्ची के साथ मदरसे के अंदर रेप के दोषी इमाम को स्पेशल कोर्ट पाक्सो एक्ट की जज पूनम ने उम्र कैद और एक लाख रुपया जुर्माना की सजा सुनाई है. जुर्माने की राशि पीड़िता को देने का निर्देश भी कोर्ट ने दिया है. बता दें कि 26 जनवरी 2022 की सुबह बच्चियां मदरसे में कुरान पढ़ने गई थीं. इस दौरान इमाम ने बाकी सबको को घर भेज दिया, लेकिन एक आठ साल की बच्ची को अलग से पढ़ाने कराने की बात कहकर अपने पास रोक लिया. सबके जाने के बाद उसने बच्ची को कमरे में ले जाकर रेप किया. रेप की सूचना पर परिजनों ने इमाम को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद पुलिस (Mainpuri Police) ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की.

गांव के मदरसे में पढ़ाता था इमाम

बाराबंकी के थाना रामनगर क्षेत्र में स्थित गांव सड़ियामऊ निवासी हाफिज जमाल अहमद मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के एक गांव में स्थित मदरसे में इमाम था. वह गांव में बच्चियों को बुलाकर कुरान पढ़ाता था. पुलिस के अनुसार 26 जनवरी 2022 की सुबह बच्चियां कुरान पढ़ने गई थीं. इस दौरान इमाम ने सको घर भेजकर एक आठ वर्षीय बच्ची को अपने पास रोक लिया. सबके जाने के बाद इमाम ने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसमें वह लहूलुहान हो गई. यहां से निकलकर उसने परिजनों को सूचना दी तो उन्होंने इमाम को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया था मुकदमा

वहीं बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे सैफई में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद पीड़िता काे एक हफ्ते में अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने इमाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले की पुलिस ने गहनता से जांच के बाद चार्जशीट पेश कर दी थी. सुनवाई के दौरान पीड़िता का बयान कोर्ट में भी दर्ज किया गया. सुनवाई के जज ने आरोपी इमाम को दोषी पाते हुए उम्र कैद और एक लाख रुपए आर्थिक दंड की सजा सुनाई है. अभियाेजन पक्ष की ओर से पैरवी एडीजीसी अनूप यादव और विश्वजीत राठौर ने की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media