टोस्ट खाने के हैं शौकीन तो देंगे यह Viral Video, पैरों तले रौंदा फिर लगाया थूक

ABC News: कई लोगों की सुबह की नींद चाय और टोस्ट के बिना नहीं खुलती. बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सबको टोस्ट खाना पसंद होता है. टोस्ट बनने का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका जीवन में टोस्ट खाने का मन नहीं होगा. वीडियो में जिस तरह से टोस्ट बनाया जा रहा है उसे देखकर आपका टेस्ट ही बिगड़ जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

टोस्ट बनाने की फैक्ट्री से ये वीडियो सामने आया है. वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हुई हुई हुई है. वीडियो में टोस्ट बनाने वाले कई कारीगर नजर आ आ रहे हैं. उनमें से कुछ टोस्ट बना रहे हैं और कुछ उसे पैक कर रहे हैं. इन्हीं में से एक टोस्ट के ऊपर पैर रखता हुआ नजर आता है. इतना ही नहीं पैकिंग करते वक्त उसने टोस्ट को अपने जीभ पर लगाया और फिर उसे पैक किया. ये कारीगर निडर होकर ये घिनौना काम कर रहे हैं और इसका बकायदा वीडियो भी शूट करवाते दिखे, जैसे न जाने कितना महान काम कर रहे हों. टोस्ट बनाने का ये घिनौना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो शेयर किया जा रहा है. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इसे देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा. ये वीडियो इस बात का सबूत है कि आजकल खाने पीने की पैक चीजों में कितनी मिलावट हो सकती है. ऐसे लोग अपने ग्राहकों के साथ अजीब खिलवाड़ कर रहे हैं. वायरल वीडियो देखने के बाद हर किसी को गुस्सा आना स्वाभाविक है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ इस शख्स को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ इनके घर भी यही टोस्ट जाना चाहिए.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ आज से टोस्ट खाना बंद.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी राय रखी. बता दें, इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं. कुछ समय पहले तंदूरी रोटी में थूक लगाने वाला मामला काफी वायरल हुआ था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media