श्वेता तिवारी से बच्चा छीनने को पति ने की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने शेयर की CCTV फुटेज

ABC News: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इस वक्त केप टाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि एक तरफ उनकी प्रोफेशल लाइफ को लेकर श्वेता सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी वह चर्चा में बनी हुई हैं. श्वेता के एक्स हसबैंड ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनका श्वेता जवाब भी देती रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)

हाल ही में शेयर किए गए कुछ वीडियोज में अभिनव कोहली श्वेता को झूठी बताते नजर आए. अभिनव ने कहा कि और कितना गिरोगी श्वेता. इस तरह की तमाम बातें वीडियो में कहे जाने के बाद अब श्वेता तिवारी ने भी अभिनव वाले अंदाज में वीडियो का जवाब एक वीडियो शेयर करते हुए ही दिया है. हालांकि इस वीडियो में श्वेता अपनी बात नहीं कह रहीं बल्कि CCTV पर रिकॉर्ड हुई एक घटना दिखाई पड़ रही है जो अपने आप में बहुत कुछ कह रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वीडियो में अभिनव श्वेता से उनके बच्चे को छीनते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, ‘अब सच को बाहर आ ही जाने दो. ये मेरा बच्चा है इसलिए मैं उसे लेकर डरी रहती हूं. इस घटना के बाद मेरा बेटा तकरीबन 2 महीने तक डर में रहा. आज भी वह डरा हुआ रहता है कि उसके पापा उससे मिलने घर आ रहे हैं. मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने दे सकती. मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं. लेकिन ये आदमी पूरी कोशिश करता है कि बच्चे की मानसिक सेहत बिगड़ जाए. यदि ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता ने लिखा कि ये CCTV फुटेज उनकी सोसायटी का है. वीडियो में जब अभिनव श्वेता से उनके बेटे को छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं तो उसी वक्त बहुत से लोग वहां खड़े तमाशा देखते भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि ये वीडियो उनके अकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा. वह इसे बाद में डिलीट कर देंगी. अभी वह सच सामने लाने के लिए इसे शेयर कर रही हैं. इसीलिए हम आपको डाउनलोड करके फैन पेज पर शेयर किया गया वीडियो दिखा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media