पति ने पत्नी और बेटी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, पत्नी की मौत, बेटी गंभीर

ABC News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक बुजुर्ग ने छत पर सो रही पत्नी और बेटी पर पेट्रोल डालकर उन्हें जिंदा जला दिया. गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने मां सुशीला देवी को मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटी गुड्डन को कानपुर के हैलेट अस्पताल में रेफर कर दिया.

ललौली थाने के नसीरख्वानी मुहल्ले की चूड़ी गली निवासी 65 वर्षीय सुशीला देवी बेटे व बेटियों के साथ मकान में रहती थीं. 28 साल की बेटी गुड्डन के साथ छत पर सो रहीं थीं. छत पर कुछ दूरी पर सो रहे बेटे विनोद और बेटी रानी की शोर सुनकर नींद खुल गई. तब तक पड़ोसी भी आ गए. सभी ने मिलकर आग बुझाई. बेटे विनोद ने पुलिस को बताया कि मां सुशीला और पिता फूलचंद्र के बीच झगड़ा था. बाबा बदलू ने 25 साल पहले मां सुशीला के नाम मकान का बैनामा कर दिया था. यही विवाद की वजह बना हुआ था. बहन की शादी को लेकर दोनों के बीच बात ज्यादा बढ़ गई तो मां ने पिता को घर से निकाल दिया. बेटे ने बताया कि पिता पल्टू का पुरवा में रहकर कपड़ों की फेरी लगाते हैं। घर का कोई भी सदस्य मतलब नहीं रखता. रविवार रात घर में घुस आए और वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि देर रात भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. बेटी मां को लेकर छत पर सोने चली गई थी.

मृतका की बेटी रानी ने बताया कि पिता फूलचंद बड़ी बहन प्रेमलता के साथ उसके ससुराल ओती गांव में रहते हैं. छोटी बहन रजनी की 7 जुलाई को बारात आनी थी. शादी को लेकर पिता और बड़ी बहन प्रेमलता बिल्कुल भी खुश नही थे. रविवार को इस बात को लेकर मां और पिता के बीच झगड़ा हुआ. बहन गुड्डन मां को लेकर छत पर सोने चली गई. रात करीब 2 बजे पिता ने मेरी मां और बहन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि ललौली थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित चूड़ी गली मोहल्ले में रविवार रात करीब 2 बजे पारिवारिक विवाद में पति फूलचंद ने सोते समय अपनी पत्नी सुशीला देवी और विवाहिता बेटी गुड्डन देवी पर पेट्रोल डालकर जला दिया. गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला सुशीला देवी की मौत हो गई, जबकि बेटी गुड्डन को कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मृतका की बेटी की तहरीर पर आरोपी फूलचंद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media