आर्यन ख़ान के सपोर्ट में खुलकर आये ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया में लिखा ऐसा लेटर

ABC News: शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान पिछले पांच दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की कस्टडी में हैं. जांच एजेंसी ने उन्हें शनिवार की रात एक लग्ज़री क्रूज़ पर चल रही रेव पार्टी में रेड के दौरान पकड़ा था. आज (गुरुवार) को आर्यन की जमानत पर सुनवाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आर्यन और शाहरुख़ को लगातार उनके फैंस और दोस्तों का सपोर्ट मिल रहा है. इसी क्रम में अब ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया में आर्यन के नाम एक मोटिवेशनल ओपन लेटर लिखकर अपना सपोर्ट जताया है. इस लेटर में ऋतिक ने आर्यन से डटे रहने और अपने अंदर की अच्छाई को ख़त्म ना होने देने के लिए कहा है. ऋतिक, शाहरुख़ ख़ान के करीबियों में माने जाते हैं. उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन ख़ान के साथ शाहरुख़ की पत्नी गौरी ख़ान की गहरी दोस्ती है और अक्सर इनका मिलना-जुलना होता है. ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर आर्यन की एक फोटो के साथ उन्हें संबोधित करते हुए लिखा- मेरे प्यार आर्यन, ज़िंदगी एक अजीब तरह की राइड है. इसकी अनिश्चितता ही इसकी ख़ूबसूरती है. यह तुम्हारे सामने मुश्किलें पेश करती है, लेकिन भगवान दयालु है. वो सिर्फ़ सबसे मजबूत लोगों को ही मुश्किलें देता है. तुम्हें उसने इसलिए चुना, क्योंकि तुम इस मुश्किल घड़ी में उस दबाव को सहन कर सकते हो. मैं जानता हूं कि इस वक़्त तुम वो महसूस कर रहे होओगे.

गुस्सा, असमंजस, बेबसी… यह सब अंदर के हीरो को मारने के मसाले हैं. लेकिन, यही मसाले अंदर की अच्छाई को भी जला सकते हैं. दया, जज़्बा, प्यार. ख़ुद को जलने दो, लेकिन एक हद तक. गलतियां, असफलताएं, विजय, सफलता… सब एक जैसे हैं, अगर तुम यह जान लो कि कौन से हिस्से को रखना है, किसे जाने देना है. ऋतिक आगे लिखते हैं- मैं तुम्हें तब से जानता हूं, जबसे तुम बच्चे थे और अब वयस्क हो गये हो. इसे स्वीकार करो. जो भी अनुभव मिलता है, उसे स्वीकार करो. मेरा यकीन करो. आने वाले वक़्त में जब तुम बिंदुओं को मिलाओगे, मैं वादा करता हूं, सब तुम्हारे समझ में आएगा. बस शैतान की आंखों में आंखे डालकर देखो, लेकिन शांत रहो।. यह लम्हे तुम्हारा कल बना रहे हैं।. और, कल उजला होने वाला है. लेकिन, अभी तुम्हें अंधकार से गुज़रना है. अंदर की रोशनी पर भरोसा रखो. वो हमेशा वहां है. तुम्हें प्यार करता हूं. आर्यन ख़ान की गिरफ़्तारी के बाद शाहरुख़ को लगातार उनके फैंस और साथियों को सपोर्ट मिल रहा है. सलमान ख़ान शाहरुख़ से मिलने उनके घर गये थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा जैसे सेलेब्स ने शाहरुख़ को फोन करके सपोर्ट ज़ाहिर किया. सुनील शेट्टी, विवेक वासवानी, मीका सिंह जैसे सेलेब्रिटी सोशल मीडिया के ज़रिए आर्यन को लेकर मीडिया कवरेज पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं, शाहरुख़ के फैंस सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं, जिसके चलते We Stand With Aryan Khan ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media