कैसे ‘हर हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज ने हरिद्वार में की शूट‍िंग?

Spread the love

ABC NEWS: सावन में हर हर शंभू गाना गाकर लाइमलाइट में आईं सिंगर फरमानी नाज सुर्खियों में हैं. शिव भजन गाने पर फरमानी से मुस्लिम कट्टरपंथी चाहे नाराज हैं. लेकिन ये पहली बार नहीं जब फरमानी ने शिव भजन या गीत गाए हैं. सावन में फरमानी के कई गाने वायरल हुए. इनमें हरिद्वार की सैर और घूमू गी हरिद्वार भी शामिल है. भोले बाबा के ये गाने फरमानी के हिट सॉन्गस में शुमार हैं.

कैसे शूट होते हैं फरमानी के गाने?

फरमानी के गाने हरिद्वार की सैर को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे फरमानी नाज और फरमान ने गाया है. फरमानी ने इस गाने का मेकिंग वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. गाने की शूटिंग हरिद्वार में हुई है. अपने घर से हरिद्वार पहुंचने तक की जर्नी को फरमानी ने दिखाया है. फरमानी के वीडियो में भूरा ढोलकिया को देख फैंस काफी एक्साइटेड दिखे. हरिद्वार में भी फरमानी नाज और भूरा ढोलकिया को उनके फैन मिल गए. फरमानी और उनकी टीम ने हरिद्वार में सैर सपाटे के साथ गाने की शूटिंग की.

फरमानी नाज अपनी टीम के साथफरमानी के गाने हिट

भूरा ढोलकिया ने गाने के लिए भोले का गेटअप लिया. हरिद्वार में फरमानी नाज के गाने की शूटिंग को वहां मौजूद लोगों ने भी काफी एंजॉय किया. फरमानी ने हरिद्वार में दो गानों की शूटिंग की. हरिद्वार की सैर के अलावा घूमू गी हरिद्वार गाने को शूट किया गया. दोनों ही गाने सावन में शिव भक्तों के बीच जबरदस्त हिट हुए हैं. फरमानी नाज के सॉन्ग आप उनके ऑफिशियल चैनल नाज भक्ति पर देख सकते हैं. सावन में रिलीज हुए फरमानी नाज के सभी गानों को खूब पॉपुलैरिटी मिली है.

फरमानी नाज की टीमफरमानी नाज की सुरीली आवाज के लोग फैन हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि फरमानी नाज इंडियन आइडल 2020 का हिस्सा रही थीं. मगर बीच में ही उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो छोड़ना पड़ा था. शो से निकलने के बाद भी फरमानी ने अपनी जर्नी जारी रखी, वे यूट्यब पर गाने पोस्ट करने लगीं और देखिए यूट्यूब की ही बदौलत फरमानी नाज आज बड़ी सिंगर बनकर उभरी हैं. फरमानी के वीडियो पोस्ट होते ही वायरल होते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media