आगरा के पास भीषण सड़क हादसा: कैंटर में घुसी कानपुर से आ रही बस, चार की मौत

ABC NEWS: कानपुर से आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस ने गुरुवार को फिरोजाबाद रोड पर चलसर फ्लाईओवर पर खड़े एक कैंटर को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और अन्य कई घायल हो गए हैं.  चीखपुकार मच गई. घायलों को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. मरने वालों में दो महिलाएं हैं.पुलिस ने कहा कि तरबूज से लदे कैंटर को मरम्मत के लिए सड़क के किनारे खड़ा किया गया था.

आगरा-कानपुर हाईवे स्थित छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर खराब हो गया था. वह वहां पर ही खड़ा हुआ था. कोई पार्किंग लाइट नहीं जल रही थी. किसी ने उसे हटवाने अथवा वहां कोई बैरियर लगवाना तक उचित नहीं समझा. कैंटर चालक ने भी यह नहीं सोचा कि हाईवे पर खड़ी उसकी गाड़ी किसी बड़े हादसे का कारण बन सकती है. सुबह आगरा फोर्ट डिपो की बस कानपुर से आगरा आ रही थी. कैंटर चालक को दिखाई नहीं दिया. जब नजर आया तब तक देर हो चुकी थी. चालक ने बस को बचाने का हर संभव प्रयास किया। स्टेयरिंग काटी. तब भी बस साइड से कैंटर में टकरा गई. चीखपुकार मच गई. सवारियां एक दूसरे के ऊपर गिरीं। बस में रखा सामान सवारियों के ऊपर गिरा. हादसे के समय ज्यादातर सवारियां नींद में थीं. अचानक जोर का झटका लगा. हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को बाहर निकाला. एंबूलेंस से एसएन भिजवाया. हादसे में एक दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. हादसे में चार सवारियों की जान चली गई. जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं.

मृतकों के नाम 
1  मनी पत्नी स्वर्गीय गुल निवासी शाहगंज आगरा उम्र करीब 60 वर्ष
2  रेशम पत्नी छगन निवासी शाहगंज आगरा उम्र करीब 65 वर्ष
3 मंडलेश्वर पुत्र ओमी निवासी विप्र पुर राजस्थान उम्र करीब 28 वर्ष
4 नरेंद्र सिंह चौहान पुत्र मुन्ना सिंह चौहान निवासी 86 /247 रामपुरवा अनवरगंज कानपुर नगर उम्र करीब 52 वर्ष

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media