बुलंदशहर में डिवाइडर से टकराकर पलटा तेज रफ्तार ट्रक: भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति जलकर स्वाहा

ABC NEWS: बुलंदशहर में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के लाल तालाब मार्केट में  डिवाइडर से टकराकर तेज रफ्तार ट्रक के पलटने के बाद बाजार में भीषण आग लग गई. इस अग्निकांड में करोड़ों रुपये की सम्पत्ति जलकर राख हो गई. आग की लपटों की जद में आकर मार्केट की कई दुकाने फुंक गई और कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए. स्थानीय पुलिस और दमकल की टीमें घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुईं हैं. कई फायर स्टेशनों के दर्जनों दमकल मौके पर बेकाबू आग बुझाने में जुटे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि ट्रक के पलटने से ट्रक में आग लगी और बेकाबू आग ने लाल तालाब बाजार की कई दुकानों और मकानों को अपनी जद में लिया जो देखते-देखते राख हो गए. आग से कई दुकानें जलकर राख गई और कई मकान भी क्षतिग्रस्त बताये जा रहे हैं. इस अग्निकांड से करोड़ों रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. व्यापारियों का कहना है कि डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक पलटा और बुलन्दशहर में भीषण अग्निकांड हुआ. स्थानीय व्यापारी लंबे समय से सड़क से डिवाइडर हटाने की मांग कर रहे थे, लेकिन नगर पालिका ने डिवाइडर को नहीं हटाया. डिवाइडर की समस्या का समाधान नहीं होने तक व्यापारियों ने बाजार बंद रखने की चेतावनी प्रशासन को दी है.

अग्निकांड पर बुलन्दशहर डीएम सीपी सिंह का बयान
डीएम सीपी सिंह ने कहा कि एडीएम फाइनेंस और एसडीएम सदर को मौके पर भेजकर नुकसान का अस्सिसमेन्ट करवाया जा रहा है. व्यापारियों का जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कराई जाएगी. हादसे की वजह की भी जांच कराई जा रही है, जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media