वो रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन पीट-पीटकर मार डाला, पानी पिला-पिलाकर दी भयानक मौत

ABC NEWS: देश में आए दिन मॉब लिंचिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं. अभी राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक युवक को बेरहमी से लाठी-डंडे बरसाने का मामला थमा नहीं था कि ऐसा ही एक शर्मनाक मामला हरियाणा से सामने आया है. जहां कुछ आरोपियों ने आपसी रंजिश के चलते एक दलित छात्र पर हमलावर उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आरोपी हैवान पीड़ित को बीच-बीच में पानी पिलाकर मारते दिख रहे थे. 

दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बदा मामला अब सामने आया है. मृतक छात्र  गौरव यादव मूलरूप से महेन्द्रगढ़ जिले के गांव बवाना का रहने वाला था. वह 9 अक्टूबर की महेन्द्रगढ़ से बाइक पर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान उसे गांव के ही करीब 10 युवकों ने बीच रास्ते में रोक लिया. जहां उसकी लाठी-डंडों पीट-पीटकर हत्या कर दी. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान एक युवक यह वीडियो भी बनाते दिखा.

बता दें कि गौरव आरोपियों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपी बंद होने की बजाए और तेज लाठी-डंडों की बौछार करते रहे. इतना ही नहीं आरोपी बीच-बीच में गौरव को पानी पिलाते रहे, ताकि उसकी जल्दी मौत ना हो. हैवान चाहते थे कि वह तड़प-तड़पकर दम तोड़े.

आरोपी गौरव को पीटते हुए एक होटल के पास लेकर पहुंचे. जहां उसे पीना पिलकार बेरहमी से फिर पीटा. इसके बाद उसे बेसुध हालत में छोड़कर भाग गए. राहगीरों ने जब पीड़ित को देखा तो परिजनों को इसकी सूचना दी जहां वह उसे लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन कुछ देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस जांच में सामने आया है कि हत्या और मॉब लिंचिंग का यह पूरा मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ है. परिजनों ने बताया कि 15 सितंबर को इलाके में देवी जागरण हो रहा था. इसी दौरान गौरव और रवि उर्फ लंगड़ा के युवक की किसी बात पर लेकर कहासुनी हुई थी. उस दौरान भी रवि ने गौरव की पिटाई की थी जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी ने करीब 20 दिन बाद गौरव को मारने की प्लानिंग की और अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे दिया.

बता दें कि पुलिस  महेन्द्रगढ़ पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 से ज्यादा लोगों पर हत्या का केस दर्ज लिया है. वहीं  एक आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार भी कर लिया है. बाकी की तालाश जारी है। आरोपी विक्की से फिलहाल पूछताछ जारी है, उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहां अदलात ने दो दिन की रिमांड पर भेजा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media