शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, 15 मिनट तक ताबड़तोड़ चलीं गोलियां, 2 की मौत, 2 घायल

ABC News: चित्रकूट के राजापुर क्षेत्र में बरात की अगवानी के समय हर्ष फायरिंग में दूल्हे के ताऊ और बहनोई की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दो बाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना के बाद से दूल्हा समेत सभी बराती फरार हैं और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने दोनाली बंदूक समेत एक बराती को पकड़ लिया है, जबकि दूसरे फरार राइफल धारक व्यक्ति की तलाश की जा रही है.

रैपुरा थाना के महुलिया निवासी अभिमन यादव के बेटे शंकर की शादी नोनागर निवासी ढइया यादव की पुत्री बुधिया के साथ तय हुई थी. मंगलवार की शाम को महुलिया से बरात नोनागर पहुंची थी. रात करीब 11 बजे बरात की अगवानी के बाद द्वारचार की रस्म पूरी की जा रही थी. इस बीच बरातियों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी और कई राउंड गोलियां चलाईं. हार्ष फायरिंग में दूल्हे के ताऊ 50 वर्षीय रामलखन निवासी महुलिया तथा बुआ की बेटी के देवर (बहनोई) 28 वर्षीय रामकरन यादव निवासी उड़की रैपुरा, महुलिया निवासी रामफल व रामलाल गोली लग गई. गोली लगने से दूल्हे के बहनोई ने मौके पर दम तोड़ दिया. घटना के बाद भगदड़ मच गई. दूल्हा समेत परिवार, रिश्तेदार व बरात में शामिल लोग भाग निकले. एक दो बराती पंडाल में रह गए. राजापुर थाना प्रभारी अवधेश मिश्रा ने बताया कि दूल्हे के ताऊ समेत सभी घायलों को सीएचसी रामनगर पहुंचाया गया.

डॉक्टरों ने रामकरन को मृत घोषित कर दिया और प्राथमिक इलाज के बाद रामलखन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया. जिला अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने रामलखन को भी मृत घोषित कर दिया. अन्य दो घायलों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. हर्ष फायरिंग के बाद मौके पर मौजूद मिले दोनाली बंदूक समेत लाइसेंस धारक युवक को पकड़ा गया है, जबकि दूसरे फरार राइफल धारक बराती की तलाश की जा रही है. दोनों ही असलहा लाइसेंस धारक बरात में आए थे, जिसमें एक दूल्हे का फूफा बताया जा रहा है. हर्ष फायरिंग में दो की मौत व दो अन्य के घायल होने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. दोनों पक्ष के रिश्तेदार घटना के तुरंत बाद ही अपने-अपने गांव निकल गए. दूल्हा समेत उसके परिजन व बाराती खुद ही भाग आए. फलस्वरूप शादी नहीं हो सकी। मौत के बाद अफरा-तफरी के बीच चीख-पुकार मची रही.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media