हार्दिक पंड्या पहुंचे पोलार्ड के घर, फैमिली संग खिंचवाई फोटो, कही ऐसी बात

Spread the love

ABC News: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने एमआई के अपने साथी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह कैरेबियन दिग्गज के घर पर उनके परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

पंड्या ने पोलार्ड के घर पर मिले अतिथि-सत्कार के लिए आभार व्यक्त करते हुए लिखा है, ‘कैरिबियन की कोई भी यात्रा किंग के घर पर जाए बिना पूरी नहीं होती है. पॉली मेरे प्यारे भाई और आपके परिवार को मेजबानी करने के लिए धन्यवाद.’ हार्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ कई मुकाबले खेले हैं. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी बेहतरीन रहा है. मौजूदा समय में पोलार्ड अब भी जहां मुंबई की टीम के अहम सदस्य हैं. वहीं पंड्या जीटी की टीम की अगुवाई करते हैं.कीरोन पोलार्ड को साल 2010 में पहली बार मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल किया गया. इसके बाद से वह लगातार इस टीम का हिस्सा हैं.कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल में अबतक 189 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 171 पारियों में 28.7 की औसत से 3412 रन निकले हैं. आईपीएल में उनके नाम 16 अर्द्धशतक दर्ज है.इसके अलावा गेंदबाजी के दौरान भी उनका इस लीग में सिक्का चला है. पोलार्ड ने आईपीएल में इतने ही मुकाबलों की 107 पारियों में 31.6 की औसत से 69 विकेट चटकाए हैं. वहीं बात करें पंड्या के बारे में तो उन्होंने आईपीएल में अबतक 107 मैच खेलते हुए 100 पारियों में 30.2 की औसत से 1963 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से आठ अर्द्धशतकीय पारियां निकली हैं. इसके अलावा उन्होंने देश की इस मशहूर टूर्नामेंट में अपनी गेंदों से भी कहर बरपाया है. पंड्या ने आईपीएल की 70 पारियों में 30.7 की औसत से 50 सफलता प्राप्त की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media