हार्दिक पांड्या फिर मुश्किल में, एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की दो घडियां इस वजह से हुईं जब्त

Spread the love

ABC News: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ की 2 घड़ियों को कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया है. हार्दिक पांड्या के पास इस घड़ी के इनवॉइस नहीं थे और न ही इन घड़ियों को उन्होंने डिक्लेयर किया था. आईसीसी टूर्नामेंट में बाहर होने के बाद टीम इंडिया वापस लौट आई. टीम के साथ हार्दिक पांड्या भी रविवार देर रात लौट स्वदेश लौटे थे. लेकिन उन्हें कस्टम विभाग ने रोक लिया और दो घड़ियों को डिटेन कर दिया.

घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये थी. हाल ही में पूरे हुए आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप में हार्दिक पंड्या फ्लॉप साबित हुए थे. हार्दिक पांड्या शानदार ऑलराउंडर माने जाते हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट में वो वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए, जैसी उनसे उम्मीद थी. टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 की 3 पारियों में हार्दिक के बल्ले से महज 69 रन निकले. खासकर न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के साथ अहम मैच में भी उन्होंने अहम मोड़ पर विकेट गंवा दिया. बता दें कि बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए 16 सदस्यों वाली टी20 टीम की घोषणा की थी. टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को जगह मिली, जिन्होंने आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया. विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. वहीं वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल और आवेश खान को टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ को भी टीम में जगह मिली है. हालांकि पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि वेंकटेश अय्यर टीम में हार्दिक पांड्या का बैकअप साबित हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि वेंकटेश अय्यर को ऑलराउंडर के तौर पर तैयार किया जा सकता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media