विराट कोहली के लिए खुशखबरी, 100वें टेस्ट मैच के लिए BCCI ने दिया ये तोहफा

ABC News: भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा. इस मैच के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम में एक नए युग की शुरुआत हो जाएगी. रोहित शर्मा पहली बार टेस्ट मैच में कप्तानी करेंगे. वहीं, ये विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच होगा. अब बीसीसीआई ने कोहली के 100वें टेस्ट मैच से पहले उन्हें बड़ा तोहफा दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CricTracker (@crictracker)

विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेलेंगे. इसके लिए अब बीसीसीआई ने 50 प्रतिशत दर्शकों के आने की अनुमति दे दी है. विराट कोहली भारत की तरफ से 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले 12 वें भारतीय बनेंगे. अब मैदान पर दर्शक भी उनके 100वें टेस्ट मैच के गवाह बनेंगे. विराट कोहली अपनी खतरनाक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने दुनिया के हर मैदान पर रन बनाए हैं. इस टेस्ट में भारतीय फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी.

कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच में शतक लगाकर इस टेस्ट मैच को यादगार बनाना चाहेंगे. विराट कोहली बहुत ही शानदार बल्लेबाज है. उन्होंने दुनिया के हर कोने में रन बनाए हैं. उन्होंने सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा 71 शतक लगाए हैं. उनके पास किसी भी विकेट पर रन बनाने की गजब काबिलियत है. उनकी बैटिंग के सभी दीवाने हैं. उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीता है और विराट कोहली ने दुनिया के हर मैदान पर रन बनाए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वह किसी भी विरोधी टीम को धराशाई कर सकें. कोहली ने भारत के लिए 99 टेस्ट मैचों में 7962 रन, 250 वनडे मैचों में 12285 रन और 92 टी20 मैचों में 3296 रन बनाए हैं. उन्होंने सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा 71 शतक लगाए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media