गोद में शेरनी लेकर घूम रही लड़की! घबरा गए लोग, देखें Viral Video

ABC News: हम जो कुछ भी ऑनलाइन पर देखते हैं उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता, खासकर अगर कुछ अविश्वसनीय है जैसे कि एक महिला शेरनी को लेकर सड़क पर चल रही है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स हैरान रह गए, कुछ लोग इस पर आसानी से भरोसा नहीं कर पा रहे, लेकिन वीडियो वास्तविक निकला. वीडियो में हिजाब पहने एक युवती सड़क पर शेरनी को ले जा रही है. हालांकि वह जानवर बहुत परेशान लग रहा था, लेकिन फिर भी उसने अपने बाहों में जकड़ा हुआ है.

हालांकि, यह सोशल मीडिया साइट्स पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन कई लोगों ने इसकी ऑथेंटिसिटी पर सवाल उठाया है, क्योंकि फुटेज बहुत क्लियर नहीं है. कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद मजाक भी उड़ाया. हालांकि, फुटेज असली दिखाई दे रहा है. जानकारी के मुताबिक, इसी महीने एक जनवरी 2022 को कुवैत के सबहिया जिले में किसी बिल्डिंग से वीडियो को कैप्चर किया गया था. कुवैती अखबार अल-अनबा के अनुसार, वीडियो में शेरनी को महिला और उसके पिता द्वारा पालतू जानवर के रूप में रखा जा रहा था, जिसे क्लिप में देखा जा सकता है. फुटेज तब कैप्चर किया गया है, जब पालतू जानवर शेरनी महिला के घर से भाग निकली. हालांकि, शेरनी को सड़क पर टहलते हुए देखकर रिहायशी इलाके के लोग घबरा गए और भागना शुरू कर दिया. अल अरबिया ने बताया कि पर्यावरण पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लड़की की मदद की, जिसे बाद पता चला कि वह लड़की पालतू शेरनी की मालिक है. हालांकि, उसे बंदी बनाकर कैद कर लिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media