रेप के बाद बच्ची को जिंदा फूंका, घर से 200 मीटर दूर ​मिला अधजला शव

Spread the love

ABC News: कानपुर देहात में रेप के बाद 12 साल की बच्ची को जिंदा फूंकने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. बच्ची की लाश घर से 200 मीटर की दूरी पर अमरूद के बगीचे में आधी जली हुई मिली है. बच्ची के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. मौके पर ADG भानु भास्कर और IG मोहित अग्रवाल भी पहुंचे. मामले में गांव वालों से पूछताछ भी की जा रही है.

मामला कानपुर देहात के मंगलपुर के जैतापुर गांव का है. गांव में रहने वाले एक किसान की 12 साल की बेटी बुधवार की रात घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी. बगल में ही दूसरी चारपाई पर बच्ची की दादी भी सो रहीं थी. परिजनों का कहना है कि सुबह जब सभी उठे तो बच्ची नहीं दिखाई दी. आस-पास तलाशी शुरू हुई तो घर से 200 मीटर की दूरी पर अमरूद के बगीचे में बच्ची की अधजली लाश मिली. बच्ची के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. बगल में एक चारपाई भी मिली. बताया जाता है कि दरिंदों ने चारपाई पर रेप किया और खुद बचने के लिए बच्ची को वहीं जला दिया.

मामले की जानकारी मिलते ही ASP घनश्याम चौरसिया और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस को गांव के खड़ंजा मार्ग पर एक खाट मिली जो थोड़ी सी जली हुई है. माना जा रहा है कि हत्यारों ने बच्ची को अगवा कर इसी खाट पर जलाया और शव को बाग में फेंक दिया. ASP ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से काफी कुछ स्पष्ट होगा. किसी ज्वलनशील केमिकल या पेट्रोल को डालकर बच्ची को जलाया गया है. क्राइम सीन देखकर वारदात में किसी नजदीकी का हाथ लग रहा है. पहचान छिपाने के लिए बच्ची की हत्या की गई है. जल्द ही हत्याकांड का खुलासा होगा. IG रेंज मोहित अग्रवाल का कहना है कि बच्ची का अधजला शव उसके घर से कुछ दूर बाग में मिला है. परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. हत्याकांड का खुलासा करने के लिए कई टीमों को लगाया गया है. जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करने के साथ ही आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media