गहना वशिष्ठ ने बिना कपड़ों की फोटो के साथ बताया कैसे हुआ शूट, यह बातें बोलीं

Spread the love

ABC News: पोर्न वीडियो केस में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग फंसे हैं. इनमें गहना वशिष्ठ भी एक हैं. गहना वशिष्ठ पर अडल्ट वीडियो रैकेट में इन्वॉल्व होने का आरोप है. इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी कई आरोप हैं. 19 जुलाई से वह हिरासत में हैं. गहना इस बीच लगातार राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही हैं और उनका कहना है कि अडल्ट वीडियो जबरदस्ती शूट नहीं किए जाते. उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ में बताया है कि शूटिंग कैसे हुई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना ने जो फोटो शेयर की है उसमें लिखा है, इस तरह की फोटोज शूट करते वक्त हम करीब 20 लोग थे… मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ… न तो मैंने ड्रिंक किया था, न ही सेट्स पर जूस लिया था… मैं पूरे होश में थी. मैं सेट्स पर ऑटो में गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई… मुझे मेरा पेमेंट भी मिला… सबसे जरूरी बात मैं 18 से ऊपर हूं और एक रेग्युलर आर्टिस्ट हूं… इसलिए प्लीज साल, डेढ़ साल बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना ने ये भी लिखा है कि अगर आपको मेरे पोस्ट्स से दिक्कत है तो मुझे ब्लॉक कर सकते हैं, ये मेरी वॉल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है. पोर्न वीडियो केस में बीते मंगलवार को गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज की जा चुकी है. गहना ने बीते महीने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना को 6 महीने पहले पोर्न वीडियो केस में गिरफ्तार किया जा चुका है. उन पर पोर्न वीडियो बनाकर साइट पर अपलोड करने और काम का लालच देकर मजबूर लड़कियों के पोर्न वीडियो शूट करने का आरोप है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media