चित्रकूट में तालाब पर नहाने गईं चार बालिकाओं की डूबकर मौत

ABC NEWS: चित्रकूट जनपद केमऊ थानांतर्गत बौसड़ा गांव में तालाब में डूबकर चार बालिकाओं की मौत हो गई. गोताखोरों ने शव निकाल लिए है. मृतको में दो सगी बहने है. जबकि एक बालिका पड़ोसी जनपद कौशांबी के महेवा की रहने वाली थी और अपने ननिहाल आई थी. सभी तालाब में नहाने गई थी. बौसड़ा निवासी रामप्रकाश निषाद की 12 वर्षीय बेटी पार्वती व 10 वर्षीय बुद्धरानी गांव के बृजलाल निषाद की 10 वर्षीय पुत्री सविता, सोनू निषाद की 12 वर्षीय पुत्री सावित्री और कौशांबी महेवा निवासी अमन उर्फ जोश कुमार निषाद की 12 वर्षीय पुत्री किरन के साथ मंगलवार की शाम करीब पांच बजे बकरियां चराने गई थी. घर लौटते समय पांचों सहेलिया पटोरी बबुरी रोड स्थित बाइसा तालाब में नहाने लगी. बताते हैं कि सभी तैरना नहीं जानती थी। नहाते समय एक-एक कर गहरे पानी में चली गई और उनको डूबता देख सावित्री भाग कर दो सौ मीटर दूर स्थित गांव पहुंची. स्वजन को सहेलियों के तालाब में डूबने की सूचना दी. गांव में अफरा-तफरी मच गई और कोहराम मच गया. भाग कर ग्रामीण तालाब पहुंचे और बालिकाओं को खोज शुरू की. थोड़ी देर में उप जिलाधिकारी मऊ नवदीप शुक्ला और कोतवाल गुलाब त्रिपाठी फोर्स के साथ पहुंचे. गोताखोरों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद चार बालिकाओं के शव तालाब से बाहर निकाले. शव के मिलते ही गांवों में मातम छा गया.

एसडीएम ने बताया कि गांव की पांच बालिकाएं तालाब में नहाने गई थी. गहराई का अंदाजा नहीं होने पर गहरे पानी में चली गई. जिससे डूब गई है. पीड़ित परिवारों को दैवीय आपदा के तहत आर्थिक मदद दी जाएगी. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय ने बताया कि दो सगी बहन समेत चार बालिका की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। सभी एंगल से जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media