पंखे से लटका मिला कर्नाटक के पूर्व CM येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABC NEWS: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन डॉ. सौंदर्या वी वाई (BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya) ने शुक्रवार सुबह वसंत नगर में अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. सौंदर्या की उम्र तकरीबन 30 वर्ष के आसपास थी और वे बेंगलुरु स्थित एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर के तौर पर काम कर रहीं थीं.

पुलिस के मुताबिक सौंदर्या अपने पति के साथ रह रही थीं, जोकि खुद भी पेशे से डॉक्टर हैं और दोनों का 6 महीना का एक बच्चा भी है. पति-पत्नी माउंट कॉर्मेल कॉलेज (Mount Carmel College) के पास रह रहे थे. बाद में शव को बोरिंग अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस के मुताबिक, एक निजी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर सौंदर्या (30) ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

2018 में डॉक्टर नीरज से हुई थी सौंदर्या की शादी
पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री सौंदर्या की शादी उसी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर नीरज एस से 2018 में हुई थी. शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे नीरज ड्यूटी पर निकल गए थे और आशंका जताई जा रही है कि दो घंटे बाद सौंदर्या ने आत्महत्या कर ली.

ऐसे चला घटना का पता
घटना का पता तब चला जब घरेलू सहायिका ने कमरे का दरवाजा बार बार खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई. घरेलू सहायिका ने डॉ. नीरज को सूचित किया. नीरज ने भी सौंदर्या को फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद जब दरवाजे को तोड़ा गया तो सौंदर्या फंदे से लटकी मिलीं.

सीएम बसवराज सहित कई भाजपा नेता पहुंचे येदियुरप्पा के घर
इस खबर से उनके परिवार और प्रदेश भाजपा को झटका लगा है. भाजपा सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कुछ मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने येदियुरप्पा के घर पहुंचे. अब तक, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि सौंदर्या ने कथित तौर पर खुदकुशी से पहले कोई नोट छोड़ा था या नहीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media