एक बाइक पर सवार थे पांच लोग, ट्रक ने मारी टक्कर, पांचों की मौके पर ही मौत

ABC News: प्रयागराज में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत की सूचना है. इनमें चार लोग एक ही परिवार के बताए जाते हैं. हादसा नवाबगंज थाना क्षेत्र में श्रृंगवेरपुर स्थित राष्‍ट्रीय राजमार्ग के समीप हुआ. बताते हैं कि एक ही बाइक पर सवार होकर रविवार की रात में पांच लोग बरात में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. गांव घाट के समीप हादसा हुआ.

नवाबगंज के बुदौना गांव निवासी राम सरन पाल 60 उनके बेटे लल्लू पाल 35, समय लाल 35 एवं नाती अर्जुन पाल 11 के साथ राम चंदर पाल उर्फ ऊंटहरा 55 की मौत हुई है. सभी लोग रविवार रात प्रतापगढ़ के हथिगवां गांव में आयोजित एक शादी समारोह में गए थे. शादी समारोह में शामिल होने के बाद रविवार की रात करीब 12 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर सभी वापस आ रहे थे. रास्ते मे श्रृंगवेरपुर हाईवे मार्ग पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इससे पांचों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद चीख-पुकार मची तो आस पास के रहने वाले ग्रामीणों की नींद खुल गई. राहगीर भी वहां पहुंचे. तत्‍काल ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में वहां पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से पांचों गंभीर रूप से जख्‍मी लोगों को अस्पताल भिजवाया. अस्‍पताल ले जाने पर डाक्‍टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर हादसे की जानकारी होने पर मृतकों के परिवार के लोग बिलखते हुए वहां पहुंचे. गांव में परिजनों की चीत्कारों से गांव में मातम सा छाया हुआ है. पुलिस टक्कर मारने वाले ट्रक के बारे में जानकारी जुटा रही है. हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो चुका था. इस घटना से पहले प्रयागराज शहर के खुल्दाबाद में एक बाइक पर सवार जीजा औरसाली की मौत हो गई थी. उस हादसे में तीन बच्चे भी जख्मी हो गए थे. सभी लोग एक ही बाइक पर सवार थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media