महोबा में कानपुर-सागर हाईवे पर डंपरों की भिड़ंत में लगी आग, जिंदा जले ड्राइवर-क्लीनर

ABC NEWS: महोबा के कबरई थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह कानपुर-सागर हाईवे पर दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर दिया. हाईवे पर दो डंपरों की आमने-सामने भिड़ंत के बाद आग लग गई. हादसे में डंपर के केबिन में फंसे घायल चालक और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई. वहीं दूसरे डंपर में फंसे एक चालक को पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

कानपुर नगर के मंगलाविहार के रहने वाले चालक रामपाल और उनका भांजा चकेरी तिलसारी गांव निवासी 20 वर्षीय प्रांसू गिट्टी की लदान करने महोबा आ रहे थे. वहीं मध्य प्रदेश से चालक डंपर लेकर कानपुर की ओर जा रहा था. बुधवार की भोर पहर महोबा के कबरई पत्थर मंडी के क्रशर प्लांट के पास कानपुर-सागर हाईवे पर दोनों डंपरों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर लगते ही दोनों डंपरों में आग लग गई और उनके केबिन में घायल चालक और क्लीनर फंस गए.

डंपर में आग लगने से अफरा तफरी मच गई और कोई भी पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका. सूचना पर आई पुलिस ने दमकल बुलाकर आग बुझाने का प्रयास किया। इससे पहले डंपर के केबिन में फंसे प्रांसू और दूसरे डंपर के चालक की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई. वहीं पुलिस ने एक डंपर चालक रामपाल को किसी तरह बाहर निकाला और गंभीर हालत में महोबा अस्पताल भेजा. महोबा से चालक को कानपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस दूसरे डंपर के चालक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है. बताया जा रहा है दोनों ही डपंर गिट्टी लदान करने के लिए महोबा आ रहे थे.

हादसे के बाद करीब एक घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा. डंपरों की भिड़ंत के बाद आग लगने पर हाईवे के दोनों ओर यातायात थम गया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छोटे वाहनों का भी आवगमन रोक दिया और दमकल बुलाकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए. दोनों डंपरों की आग बुझाए जाने तक हाईवे पर यातायात थमने से जाम लग गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media