मेडिकल स्टोर में आग, हॉस्पीटल में हड़कंप, वार्डों से मरीजों को हटाया गया

Spread the love

ABC News: पनकी में एक अस्पताल के अंदर बने मेडिकल स्टोर में अचानक आग फैलने से अफरातफरी फैल गई. आग की इस घटना ने मरीजों से लेकर तीमारदारों में दहशत फैला दी. आग बढ़ने के साथ ही जच्चा-बच्चा वार्ड से मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया. करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद दमकल जवानों ने आग पर काबू पाया.

कल्याणपुर के केशवपुरम निवासी कमल पांडे पनकी मंदिर रोड पर मेरीगोल्ड हॉस्पिटल में मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं. रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों के चलते मेडिकल स्टोर में आग लग गई. इससे हॉस्पिटल के गलियारे और कमरों में धुआं भर गया। आग की लपटें देखकर अस्पताल में मरीजों और तीमारदारों में अफरा तफरी मच गई.

अस्पताल कर्मी अशोक ने महिला स्टाफ की मदद से जच्चा-बच्चा वार्ड में 11 अक्टूबर से भर्ती गंगागंज निवासी वंदना दुबे को नवजात शिशु के साथ सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट कराया. इस बीच अस्पताल के कर्मचारी आग को बुझाने का प्रयास करते रहे.

आधा घंटा में आग पर पाया गया काबू
अशोक ने घटना की जानकारी मेडिकल स्टोर संचालक व दमकल को दी. मौके पर पहुंची दमकल की दो गाडिय़ों से करीब आधे घंटे में आग पर काबू पाया. मेडिकल स्टोर संचालक कमल ने बताया कि आग लगने का कारण का पता नहीं है. हॉस्पिटल के प्रबंधक आनंद तिवारी ने बताया कि घटना के समय जच्चा बच्चा को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया गया है. आग लगने से हॉस्पिटल में नुकसान का आकलन किया जा रहा है.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

यह भी पढ़ें…

शोएब को न्याय दिलाने के लिए उठी आवाज़,कैंडिल मार्च निकाल कर किया गुस्से का इज़हार

आँखों की रौशनी जाने के बाद भी ,रोशन किया कानपुर का नाम

KDA: अवैध निर्माण के पहरेदारों पर कार्रवाई, दो सुपरवाइजर निलंबित, जेई को नोटिस


Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

*

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें FacebookTwitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-  ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media , Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login-  www.abcnews.media