कानपुर के एक और शोरूम में आग: फजलगंज के इलेक्ट्रानिक शोरूम में लाखों के रेफ्रिजरेटर जले

ABC NEWS: कानपुर के फजलगंज में शनिदेव मंदिर के पास एक होटल के बेसमेंट में स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में शनिवार सुबह भीषण आग से लाखों के उपकरण जल गए. देखते हुए देखते पूरा शोरूम आग की चपेट में आ गया. धुआं और आग की लपटें उठती देखकर इलाकाई लोगों ने शोरूम मालिक के साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौके पर पहुंची तीन गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

सरोजनी नगर स्थित पाटियाला ग्रांड होटल के बेसमेंट में किदवई नगर एच-2 ब्लॉक निवासी राकेश गुप्ता का बालाजी रेफ्रिजरेशन नाम से इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का शोरूम है. शनिवार सुबह अचानक शोरूम में आग लग गई जिससे चपेट में आकर विद्युत उपकरण जलने लगे। शटर से आग की लपटें और धुआं उठता देखकर इलाकाई लोगों ने शोरूम मालिक के साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी. जानकारी मिलते ही फजलगंज फायर स्टेशन से तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और विद्युत आपूर्ति बंद कराकर आग बुझाने का काम शुरू किया. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फजलगंज एफएसओ विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है आग के कारणों और नुकसान का आंकलन किया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media