अयोध्या की रामलीला में फिल्मी तड़का, सीता के रोल में भाग्यश्री, रावण होंगे शाहबाज खान

ABC NEWS: इस बार फिल्मी सितारों से सजी रामलीला होगी अयोध्या में. इसका आयोजन 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक होगा. यह दूसरी बार है फिल्मी हस्तियां रामलीला में विभिन्न पात्र में दिखेंगी. हालांकि इस वर्ष भी करोना काल को देखते हुए दर्शकों को शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी. पिछले वर्ष 16 करोड़ दर्शकों ने वर्चुअली तौर पर रामलीला देखी थी. यह एक विश्व रिकार्ड बना था. इस बार फिर वर्चुअली तौर पर ही रामलीला की प्रस्तुति आम आदमियों के लिए होगी. लोग घर बैठे सोशल मीडिया और सैटेलाइट चैनलों के माध्यम से फिल्मी सितारों से सजी रामलीला का आनंद लेंगे.

6 से 15 अक्टूबर तक मंचन

फिल्मी सितारे 6 अक्टूबर से अयोध्या में जुटेंगे. ये लोग रामलीला में विभिन्न पात्रों की भूमिका अदा करेंगे. इस बार ‘मैंने प्यार किया’ फेम अदाकारा भाग्यश्री माता सीता के रोल में नजर आएंगी. रामलीला में शाहबाज खान 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक मौजूद रहेंगे और रामायण के विभिन्न पात्रों का अभिनय प्रस्तुत करेंगे. इसी तरह राजेश पुरी और अवतार गिल 12 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक, भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन 8 अक्टूबर को, राकेश बेदी 8 से 10 अक्टूबर तक, रजा मुराद 14 अक्टूबर को, बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और विलेन शक्ति कपूर 14 अक्टूबर को और दारा सिंह के पुत्र विंदू दारा सिंह 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक अयोध्या की रामलीला में अभिनय करेंगे.

फिल्मी हस्तियां एक बार फिर

अयोध्या की रामलीला के डायरेक्टर बॉबी मलिक ने बताया कि फिल्मी हस्तियां एक बार फिर अयोध्या की रामलीला में अभिनय प्रस्तुत करेंगी, जिसमें प्रमुख रूप से भगवान राम की भूमिका राहुल गुर्जर निभाएंगे, जबकि माता सीता के रोल में मशहूर फिल्म स्टार भाग्यश्री नजर आएंगी. शक्ति कपूर अहिरावण का रोल करेंगे, भोजपुरी गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी अहिरावण की भूमिका में नजर आएंगे. गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन परशुराम के रूप में दिखेंगे. विष्णु और विभीषण की भूमिका में अवतार गिल नजर आएंगे. राकेश बेदी रामलीला के कई पात्रों के रोल में होंगे. फिल्म अभिनेता शाहबाज खान इस बार भी वह रावण के किरदार में नजर आएंगे.

रावण का रोल कर रहे अभिनेता शाहबाज खान ने बताया कि इस बार की रामलीला की प्रस्तुति 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक होगी. शाम 7:00 बजे से 10:00 बजे तक इसका प्रसारण किया जाएगा. पिछले वर्ष 16 करोड़ लोगों ने अयोध्या की रामलीला सोशल मीडिया और टीवी चैनलों के माध्यम से देखी थी. इस वर्ष भी हमें उम्मीद है कि हमें बेहतर प्यार मिलेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media