कानपुर के जाम में फंस गई फिल्म अभिनेता गोविंदा की लग्जरी कार, जानें फिर क्या हुआ

ABC NEWS: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) की जबर्दस्त फैन फॉलोविंग हैं. कानपुर (Kanpur) के घाटमपुर में रविवार को रोज की तरह कानपुर-सागर हाईवे पर जाम लगा था. कानपुर रोड पर जाम मुख्य चौराहे से शुरू होकर कुष्मांडा देवी तक लगा था. इसी बालीवुड अभिनेता गोविंदा की कार कुष्मांडा देवी के पास ही जाम में फंस गई. हाईवे पर तो ट्रकों का कब्जा था, जिसकी वजह से उनके चालक ने कार हाईवे से नीचे कच्ची से निकालना शुरू कर दी.

ऊबड़-खाबड़ कच्ची पर हिचकोले लेते उनकी कार करीब आधा घंटा में डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय कर घाटमपुर चौराहे पहुंची, हाईवे पर इतनी देर रुकने पर उन्हें लोगों ने पहचान लिया और कार के साथ सेल्फी लेने लगे और फोटो खींचने लगे. ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने बताया कि अभिनेता गोविंदा के यहां से गुजरने की जानकारी नहीं है. ओवरब्रिज के काम के चलते थोड़ा बहुत जाम की दिक्कत बनी रहती है. ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह कोशिश करती है कि जाम न लगने पाए. दरअसल फिल्म स्टार गोविंदा खजुराहो में शूटिंग के लिए जाते समय कानपुर में रुके थे. लैंडमार्क होटल में फैंस ने उनका स्वागत किया.

फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव के सलाहकार अजीत सक्सेना भी फैंस के साथ गोविन्दा का स्वागत करने पहुंचे. अजीत ने बताया कि गोविन्दा ने निर्माणाधीन फिल्म सिटी पर चर्चा की. कहा कि इससे यहां के कलाकारों को अच्छा मौका मिलेगा. जेवर एयरपोर्ट बनने से कलाकारों या निर्माता-निर्देशकों को आने-जाने में परेशानी नहीं होगी. उत्तर प्रदेश के कलाकारों ने पूरे प्रदेश में मिसाल पेश की है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक्टिंग स्कूल खुलने से लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से लव मैरिज की थी. दोनों के एक बेटा और एक बेटी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media