मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, MP पुलिस के तीन जवान समेत 5 की मौत

ABC NEWS: मथुरा (Mathura) के यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां सुरीर क्षेत्र में अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से टकरा गईं. इसमें मध्य प्रदेश पुलिस के तीन जवानों समेत पांच की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है. हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बोलेरो दो हिस्सों में बंट गयी. जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. मरने वाले लोग पुलिसकर्मी मध्य प्रदेश टीकमगढ़ के पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं. जिसमे एक महिला कांस्टेबल व दो पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी है. जिन्होंने वर्दी पहन रखी है. जिससे उनकी पहचान पुलिसकर्मी के रूप में हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक आज तड़के सुबह मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के थाना भूडेरा की पुलिस टीम अगवा की गई युवती को बरामद करने के किए हरियाणा के बहादुरगढ़ दबिश में जा रही थी. तभी एक्सप्रेस वे पर सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई. इससे बोलेरो सवारों में चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो सवारों को निकालकर इलाज के लिए भेजा.

इस दौरान थाना बुड़ेरा में तैनात हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, रतीराम, कांस्टेबल कमलेन्द्र यादव और महिला कांस्टेबल हीरा देवी के अलावा पकड़ने जा रहे आरोपी की बहन प्रीति, पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर, युवक रवि घायल हो गए. इनमें से पुलिस हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, महिला कांस्टेबल हीरा देवी समेत पांच लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची सुरीर पुलिस ने शव कब्जे में लिए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया. वहीं मथुरा पुलिस ने एमपी पुलिस को सूचना दे दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media