चीन में उड़ान भरते वक्त रनवे पर भयंकर एक्सीडेंट, पलभर में आग की लपटों में घिरा तिब्बत एयरलाइंस का विमान

ABC NEWS: तिब्बत एयरलाइंस का एक पैसेंजर प्लेन हादसे का शिकार हो गया है. ‘साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, तिब्बत एयरलाइंस का प्लेन TV9833 पश्चिमी चीन में चोंगकिंग जियांगबेई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रनवे से उतर गया और इसके बाद आग लग गई. हादसे का वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है.

सरकारी प्रसारक सीसीटीवी के मुताबिक, गुरुवार सुबह पोस्ट किए गए वीडियो फुटेज में चोंगकिंग जियांगबेई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टरमैक पर तिब्बत एयरलाइंस के प्लेन से आग की लपटें और काला धुआं निकलता दिखाई दे रहा है.

इस दौरान यात्रियों को प्लेन के पिछले दरवाजे से निकालते देखा जा सकता है. सीसीटीवी ने कहा कि प्लेन में लगी आग बुझा दी गई है और रनवे बंद कर दिया गया है. तिब्बत एयरलाइंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर एक पोस्ट में कहा कि सभी 113 यात्रियों और चालक दल के नौ लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं, उन्हें अस्पताल भेजा गया था.

फ्लाइट TV9833 तिब्बत के निंगची के लिए रवाना होने ही वाली थी कि आग लग गई. एयरलाइंस ने कहा है कि दुर्घटना की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media