गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटे 25 लाख रुपये, अखिलेश ने कही ये बात

ABC News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे के होश उड़े हुए हैं. बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख की लूट की है. वारदात के समय पीछे चल रहे कर्मचारियों के अन्य साथियों ने वारदात का पूरा वीडियो भी बनाया.

लूट की यह सनसनीखेज वारदात सोमवार को गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में सामने आई है. पुलिस के मुताबिक डासना के एक पेट्रोल पंप के चार कर्मचारी 2 बाइक से कैश जमा करने गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक जा रहे थे. रास्ते में तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. तीनों बदमाशों के हाथ में बंदूक थी. बदमाशों को देख कर्मचारियों के हाथ-पांव जम से गए. बदमाशों ने कमर्चारियों पर बंदूक तान दी और कैश से भरा बैग देने के लिए कहा. कर्मचारियों ने बैग देने से मना किया तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी. खींच-तान में बैग की बेल्ट कर्मचारियों के हाथ में रह गई और कैश वाला बैग लेकर बदमाश फरार हो गए.घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन राउंड फायरिंग भी की. लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से बहुत दूर जा चुके थे. घटना के तुरंत बाद गाजियाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. पुलिस लूट का केस दर्ज कर बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है.

सीसीटीवी कैमरों में भी बदमाश कैद हुए हैं. मौके पर पहुंचे एसएसपी पवन कुमार, एसपी देहात डा. ईरज राजा व एएसपी आकाश पटेल ने घटनास्थल की जांच की.

इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसा है.घटना की तस्वीरों को ट्वीट करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ‘गाजियाबाद में सरेआम पेट्रोल पंप के 25 लाख रूपये की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या उत्तर प्रदेश की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है. भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उत्तर प्रदेश के बेखौफ अपराधी पेट्रोल पंप वालों को. जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media