मंदिर के पास मिला किसान का शव, सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा, हंगामा

ABC News: कानपुर देहात के रसूलाबाद में रविवार को एक किसान का शव एक मंदिर पास संदिग्ध हालात में पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और घरवाले भी पहुंच गए. परिजन ने किसान के पास सुसाइड नोट में नगर पंचायत के ईओ पर आरोप लगाए जाने की बात कहते हुए हंगामा किया. पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की है, वहीं ईओ ने परिजन द्वारा ही सुसाइड नोट लिखने की बात कही है.

रसूलाबाद के सुभाष नगर में रहने वाले इंद्रपाल का शव रविवार की सुबह शीतला मंदिर के पास पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई. आसपास के लोगाें की भीड़ भी पहुंच गई. इस बीच पहुंचे परिजन ने इंद्रपाल के पास सुसाइड नोट मिलने की बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया. बेटे अंकुर का आरोप था कि उनकी जमीन पर बाग था और उसे नगर पंचायत ने अपना बताकर कब्जे में ले लिया और जबरन तालाब खोदवा दिया गया. पिता इंद्रपाल सभी अफसरों ने अपनी जमीन होने के कागज भी दिखाते रहे लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी. पुत्र के मताबिक पिता के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसपर लिखा है- एसडीएम महोदय मैं अपनी जमीन पर कब्जे से दुखी होकर यह कदम उठा रहा, जब हमारे पास पूरे कागज हैं. हमारे परिवार को परेशान न किया जाए आपका इंद्रपाल भदौरिया. सुसाइड नोट पर लिखी इबारत से गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. वहीं घरवालों ने नगर पंचायत के ईओ पर आरोप लगाए हैं. ईओ दिनेश शुक्ल का कहना है कि परिवार वालों ने ही सुसाइड नोट लिखकर रखा है और किसान की मौत को गलत तूल दे रहे हैं. जमीन नगर पंचायत की थी जिसे कब्जे में लेकर तालाब बनाया गया है. पुलिस ने भी प्राथमिक जांच में जहर खाने की पुष्टि नहीं की है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है. सीओ आशापाल सिंह ने बताया कि आरोप लगाए जा रहे हैं, इसकी जांच होगी. साथ ही मौत किस वजह से हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलने पर कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media