महिलाओं की सेक्सुअलिटी पर एकता कपूर ने दिया बड़ा बयान, यह बात कही

ABC News: बॉलीवुड और टीवी जगत में कंटेंट क्रिएटर के तौर पर पहचान बना चुकी एकता कपूर ने एक बार फिर महिलाओं के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी है. टीवी क्वीन एकता कपूर का कहना है कि ज्यादातर देशों में, महिला की सेक्सुअलिटी  को पाप माना जाता है. उन्होंने कहा कि ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘डॉली किटी’ और ‘वो चमकते सितारे’ जैसी सशक्त महिला केंद्रित कहानियों को आगे बढ़ाने के लिए उनका ये सचेत फैसला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

वह कहती हैं कि, “अधिकांश देशों में, एक महिला की कामुकता को पाप माना जाता है. यह एक बड़ी समस्या है और मुझे कई बार कहा गया था कि मैं भी अपने टीवी सीरियल में महिलाओं को साड़ी और सिंदूर लगाए हुए दिखाकर इस का बड़ा हिस्सा रही हूं. हालांकि मैं देश में महिलाओं के विकास को देखकर काफी हैरान भी हूं. मैं लोगों की इस बात पर ऐतराज करती हूं क्योंकि साड़ी या स्विमसूट पहनना एक महिला की खुद की मर्जी है.”

वह आगे कहती हैं कि उन्होंने “रूढ़िवादी महिलाओं” की कई कहानियों को “घरेलू मुद्दों” के साथ दिखाया है, और अब उन महिलाओं की कहानियों को बताने का समय है जिनके पास “अन्य मुद्दे” हैं. वह कहती है कि हर महिला के पास उनकी लाइक के अलग-अलग स्टेज पर च्वाइस रही हैं और यह उनकी पसंद है. वे अपनी खुद की च्वाइस से अच्छी या बुरी नहीं बनती हैं.

बता दें कि एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. 26 साल की उम्र में ही वह प्रोड्यूसर बन गई थी. उन्होंने पहली फिल्म क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता को प्रोड्यूस किया. हाल ही में उनकी प्रोड्यूस किया हुआ वेब शो मेंटलहूड भी रिलीज हुआ, जिसमें करिश्मा कपूर लीड रोल में थी. वह टीवी की क्वीन मानी जाती है. उनके सीरियल छोटे पर्दे पर काफी हिट रहते हैं. फिलहाल एकता कपूर के कई शो और वेब सीरिज आने वाली हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media