भीलवाड़ा में नशे में धुत्त ट्रेलर चालक ने सड़क पर खड़े बारातियों को रौंद डाला, 4 की मौके पर ही मौत

Spread the love

ABC NEWS: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में दर्दनाक हादसा (Tragic accident) हो गया. यहां नशे में धुत्त एक ट्रेलर चालक ने सड़क पर खड़े बारातियों को रौंद (Crushed) डाला. हादसे में चार बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे से गुस्साये लोगों ने ट्रेलर चालक को पकड़कर उसकी जोरदार पिटाई कर डाली. बारातियों को चपेट में लेने के बाद ट्रेलर अनियंत्रित हो गया. हादसे में आधा दर्जन वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए.

भीलवाड़ा जिले में हादसा जहाजपुर उपखंड क्षेत्र में रविवार शाम को हुआ है. यहां कुराड़िया टोल नाके के पास शराब के नशे में धुत एक ट्रेलर चालक ने बस के बाहर खड़े बारातियों को चपेट में ले लिया. इसमें 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद अन्य बारातियों ने ट्रेलर चालक को वहीं पर दबोच लिया और उसकी पिटाई कर डाली. ट्रेलर का खलासी मौके से फरार हो गया.

बाराती बैंड वालों का इंतजार कर रहे थे
हादसा होते ही वहां अफरा-तफरी और चीख पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा और जहाजपुर पुलिस उपाधीक्षक महावीर शर्मा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को देवली अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक ट्रेलर देवली की ओर से आ रहा था. उस दौरान कुराड़िया टोल के पास कुछ बाराती बस से बाहर खड़े थे. ये बाराती बैंड वालों का इंतजार कर रहे बताये जा रहे हैं. इसी दौरान ट्रेलर ने उनको रौंद डाला.

शव पिचककर रह गये
हादसा इतना भयानक था कि इसके शिकार हुये लोगों के शव पिचक रह गये. उन्हें बाद में पोटलियों में भर ले जाना पड़ा. हादसे के बाद स्थानीय विधायक गोपीचंद मीणा हताहतों को मुआवजा देने की मांग को लेकर वहीं धरने पर बैठ गये. विधायक मीणा की मांग थी कि इन्हें भी बाड़मेर हादसे की तरह मुआवजा दिया जाये. हादसे की सूचना के बाद वर और वधू पक्ष के परिवारों में मातम पसर गया.

बाड़मेर में 12 यात्रियों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी
उल्लेखनीय है कि हाल ही में बाड़मेर जिले के पचपदरा इलाके में एक ट्रेलर और निजी बस की भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में जबर्दस्त आग लग गई थी. उस हादसे में 12 यात्रियों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी और करीब दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये थे. उन्हें केन्द्र और राज्य सरकार दोनों की तरफ से मुआवजे का ऐलान किया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media