‘दिल दे दिया’ गाना हुआ रिलीज, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की केमिस्ट्री जीत लेगी आपका दिल

ABC NEWS: ‘सीटी मार’ गाने से धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का दूसरा गाना ‘दिल दे दिया’ भी रिलीज हो गया है. सलमान ने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है. इसमें जैकलीन फर्नांडिस अपने डांस का जलवा बिखेरती नज़र आ रही है. ये गाना आते ही यूट्यूब पर छा गया है. हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं. वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है.

यह पेप्पी नंबर ग्रूवी डांस मूव्स और इलेक्ट्रिफाइंग बीट्स का मिश्रण है. जैकलीन यहाँ एथनिक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है, जबकि सलमान काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं. जैकलीन और सलमान के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों के होश उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

जैकलीन ने गाने के फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में किया साझा, “जब भी मैं सलमान के साथ कॉलेब्रेट करती हूं, वह सबसे अच्छा होता है. उनकी एनर्जी दमदार होती है. राधे से दिल दे दिया मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है. यह मेरे पिछले सभी डांस नंबर से पूरी तरह से अलग है. इसके अलावा, डांसिंग लेजेंड प्रभुदेवा सर द्वारा लेंस के पीछे हमें डायरेक्ट करते देखना एक अविश्वसनीय अनुभव था. हमने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया. मैं बस यह करना चाहती थी और मैं इसे दर्शकों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती.”

राधे के निर्देशक प्रभुदेवा ने भी जैकलीन के बारे में कुछ शब्द साझा किए और कहा, “स्क्रीन पर जैकलीन का ग्लैमर और व्यक्तित्व सबसे अलग है और हर कोई यह जानता है. इस गीत के लिए वह हमारी एकमात्र पसंद थी। मुझे पता था कि वह एक अभूतपूर्व काम करेगी और हम निश्चित रूप से आउटपुट से रोमांचित हैं. उन्होंने कोरियोग्राफी के साथ पूरा न्याय किया है और मुझे उम्मीद है कि सभी को यह पसंद आएगा.”

इस गाने के बारे में जानकारी देते हुए सलमान खान ने 29 अप्रैल को एक वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था- ‘हमारा अगला गाना कल आउट होगा. उम्मीद है कि आप इसे भी प्यार देंगे. #DilDeDiyaOutTomorrow’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि इससे पहले ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के डांस नंबर ‘सीटी मार’ को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था जो सलमान खान-दिशा पटानी के प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरा. दर्शकों को एक साल से अधिक समय से सलमान खान की फिल्म का इंतजार था, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने ने सभी को अधिक जिज्ञासु कर दिया है. आकर्षक बीट्स, सलमान और दिशा की सेंसेशनल केमिस्ट्री और मस्ती भरे डांस मूव्स के साथ, सीटी मार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. सीटी मार के हुक स्टेप को काफी सराहना मिल रही है और प्रशंसक इस चार्टबस्टर पर झूमने और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media